भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का इस फिल्म के बाद हुआ बुरा हाल, जानिए ऐसे...

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का इस फिल्म के बाद हुआ बुरा हाल, जानिए ऐसे...

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा व उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत की प्रेम कहानी बहुत ज्यादा दिलचस्प रही है. दोनों एक-दूसरे से पहली बार एक फिल्म के सेट पर मिले थे व कब दोनों को प्यार हो गया पता ही नहीं चला.

Image result for भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 

इस बात का खुलासा करते हुए मोनालिसा ने एक साक्षात्कार में बोला था कि ‘साल 2008 में दुल्हा अलबेला के सेट पर विक्रांत व मेरी मुलाकात हुई थी. वही अलबेला थी व वही दुल्हा मिला. उस शेड्यूल को इतना जिया कि मन ही नहीं कर रहा था कि ये कभी समाप्त हो. बहुत अच्छे से शूट किए थे. धीरे-धीरे केमिस्ट्री हमारी बढ़ती गई. जब शूटिंग शेड्यूल समाप्त होने को आया तो बहुत बुरा लग रहा था कि क्यों समाप्त हो रहा है.’

इस दौरान मोनालिसा आगे बताती हैं-‘दुल्हा अलबेला की शूटिंग के बाद मुझे किसी व फिल्म की शूटिंग करनी थी. व मैं बाहर चली गई थी. इस दौरान मेरा इतना बुरा हाल हो गया था कि मैं रह नहीं पा रही थी. 24 घंटे मेरा बुरा हाल था.

जब तक कैमरे के सामने रहती अच्छा होता लेकिन बाकी समय मैं फोन पर ही बिताती थी. बहुत ज्यादा ज्यादा मिस करने लगी थी विक्रांत को. धीरे-धीरे मैं व करीब हो गई विक्रांत के. हमने तीन महीने तक एक-दूसरे के साथ गुजारे.’ इस मामले में विक्रांत का बोलना था कि फिल्म के सेट पर कुछ लोग मेरे वमोनालिसा के करीब आने से बहुत ज्यादा जलते थे. तब मैं जानबूझकर उनको परेशान करने के लिए मोनालिसा के इर्द-गिर्द ही घूमा करता था.

बता दें मोनालिसा व विक्रांत की विवाह बिग बॉस के घर में हुई थी. इस दौरान दोनों के परिवार को घर के अंदर बुलाया गया था. दोनों ने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे.दोनों की यह विवाह बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही थी. वैसे मोनालिसा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘नज़र’ में डायन का भूमिका निभा रही हैं.