भारत व पाक के मैच की दीवानगी में विराट कोहली ने इस एक्ट्रेस के साथ किया ये...

भारत व पाक के मैच की दीवानगी में विराट कोहली ने इस एक्ट्रेस के साथ किया ये...

भारत व पाक के मैच की दीवानगी का खुमार लोगों के सिर अब भी चढ़कर बोल रहा है. 16 जून को हुए आईसीसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) मैच में सभी की निगाहें भारतीय टीम व पाक के खिलाड़ियों पर थीं.

Image result for उर्वशी ने विराट कोहली के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी

इस मैच में हिंदुस्तान ने जबरदस्त जीत हासिल की जिसके बाद देशभर में दीवाली के त्योहार जैसी रौनक थी. खास बात यह है कि इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के कई महान सेलिब्रिटीज भी पहुंचे थे. जिसमें रणवीर सिंह, सैफ अली खान के अतिरिक्त एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी उपस्थित थीं. इस मैच के बाद उर्वशी ने विराट कोहली के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

मैच के बाद उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली के स्टेच्यू के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में उर्वशी (Urvashi Rautela) विराट कोहली (Virat Kohli) के स्टेच्यू के गले लगी हुई हैं. उर्वशी के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. एक उपभोक्ता ने लिखा- 'अनुष्का गुस्सा हो जाएगी उर्वशी.'

वहीं दूसरे उपभोक्ता ने लिखा- 'कृपया विराट कोहली को परेशान न करें. मेरी आपसे विनम्र प्रार्थना है.' उपभोक्ता ने लिखा- 'अनुष्का शर्मा आपकी लोकेशन जानना चाहती हैं.' कुछ यूजर्स विराट के रिएक्शन को देखकर उनकी तरफ से भी कमेंट करने लगे. एक उपभोक्ता ने लिखा- 'विराट कह रहा है- छोड़ दो मुझे, अनुष्का मार डालेगी मुझे.'

यह ऐसा पहला मुद्दा नहीं है जब उर्वशी रौतेला यूजर्स के निशाने पर आई हों. इससे पहले भी उर्वशी कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बीते दिनों उर्वशी व बोनी कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद बोनी कपूर ट्रोल हुए थे. यह वीडियो मुंबई के एक अवॉर्ड फंक्शन का था. इस अवॉर्ड फंक्शन में उर्वशी रौतेला भी पहुंची थीं. वीडियो में पहले उर्वशी मीडिया को पोज देती नजर आईं. उन्होंने बोनी को देखा तो वो उनसे मिलने पहुंच गईं. फिर दोनों ने साथ में पोज दिए.

इस दौरान बोनी ने उर्वशी की कमर पर हाथ थपथपाया व बाय बोलकर आगे बढ़ गए. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने बोनी कपूर को ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिय. एक सोशल मीडिया उपभोक्ता ने लिखा है, "क्या बोनी कपूर ने वाकई उर्वशी रौतेला के पीछे हाथ मारा या फिर मैं गलती कर रहा हूं." एक अन्य उपभोक्ता का कमेंट है, "यह बर्दाश्त करने लायक नहीं है. फिर चाहे गलती से हुआ हो या फिर जानबूझकर किया गया हो.''हालांकि उर्वशी ने ट्रोलर्स को ट्वीट कर करारा जवाब दिया था.