शिवराज ने कमलनाथ को दी इस बात की बड़ी चेतावनी, जानिए ये है वजह

शिवराज ने कमलनाथ को दी इस बात की बड़ी चेतावनी, जानिए ये है वजह

मंगलवार को शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए प्रशासन की अनुमति लेकर भोपाल आ रहे आदिवासियों को प्रशासन ने शहर से बाहर भदभदा पर रोक दिया.

Related image

इस पर पूर्व सीएमशिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए व आदिवासियों को लेने खुद भदभदा पहुंच गए. उनके ट्रैक्टर में सवार होकर साथ आए व आदिवासियों साथ न्यू बाजार में धरना प्रदर्शन किया.

शिवराज ने साधा कमलनाथ पर निशाना

जानकारी के मुताबिक इधर, न्यू बाजार में धरना दे रहे शिवराज सिंह को सीएम कमलनाथ के बुलावे की सूचना मिली. शिवराज सिंह कमलनाथ से मिलने चले गए. दोनों की चर्चा हुई वशिवराज वापस लौटकर फिर धरना स्थल पर पहुंचे. शिवराज बोले- सुन लो कमलनाथ सरकार, ये कैसी सरकार है. ये कैसा प्रशासन है. अगर हम आदिवासियों के हित में तीर कमान हाथ में उठाएंगे तो ज़िम्मेदारी तुम्हारी होगी. जीना है तो अपने हक़ में लड़ना सीखो. इनकी जंग में लड़ूंगा.

इसी के साथ शिवराज ने आगे बोला कि सीएम कमलनाथ से बात हुई है. वन विभाग व आबकारी विभाग ने आदिवासी भाइयों पर जो फर्जी मुद्दे बनाए हैं, वो मुकदमे वापस करने का आश्वासन मिला है. दरअसल, आदिवासी वन अधिकारों को लेकर शांति पूर्ण धरना प्रदर्शन करने भोपाल आ रहे थे. इस पर प्रशासन ने रोक दिया. इसकी सूचना पूर्व सीएम शिवराज को मिली तो वह भड़क गए.