स्कूटी सिखने निकली महिला के साथ हुआ ये हैरान कर देने वाला काम

स्कूटी सिखने निकली महिला के साथ हुआ ये हैरान कर देने वाला काम

शहर में मंगलवार प्रातः काल एक सड़क हादसे में महिला की मृत्यु हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हाे गया.

Image result for स्कूटी सीखने निकली महिला के साथ हु

एक्सीडेंट उस वक्त हुआ, जब यहां बीएसएफकॉलोनी के बाहर एक आदमी पत्नी को स्कूटी ड्राइव करना सिखाने के लिए निकला था. आकस्मित स्कूटी चला रही महिला का संतुलन बिगड़ा व उसने सीधे आगे जा रहे ट्रक में मुक़ाबला मार दी.

इस तरह हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक महिला की पहचान जनता कॉलोनी की रहने वाली 42 वर्ष की शशि पत्नी सुदेश कुमार के रूप में हुई है. 50 वर्षीय सुदेश कुमार मंगलवार प्रातः काल करीब 6 बजे बीएसएफ कॉलोनी के सामने पत्नी शशि को एक्टिवा सिखा रहे थे. सुदेश ने रोड पर आकर एक्टिवा शशि को चलाने के लिए दे दी. दोनों अभी मकसूदां के पास पहुंचे थे कि मंडी से निकलकर आगे चल रहे एक ट्रक में स्कूटी की मुक़ाबला हो गई. सुदेश ट्रक के पीछे से टकराया जिससे उसके सिर पर सीरियस इंजरी आई है, मगर ट्रक का पहिया शशि के ऊपर से गुजर गया.

पुलिस ने प्रारम्भ की मुद्दे की जांच

इसी के साथ राहगीरों ने दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने शशि को मृत घोषित कर दिया. उधर इस घटना की जानकारी थाना-2 की पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुदेश के बयान पंजीकृत किए हैं. सुदेश ने पुलिस को बोला कि ट्रक चालक की कोई गलती नहीं है. उसकी पत्नी शशि एक्टिवा चलाते समय एकदम आउट ऑफ कंट्रोल हो गई, जिस कारण यह हादस हुआ है. पुलिस ने धारा 174 के तहत केस पंजीकृत कर लिया है.