अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र से गायब हुई ढाई साल की बच्ची, 2 जून को मिला बच्ची का शव: अभिषेक बच्चन ने ओस पर लिखा ये...

अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र से गायब हुई ढाई साल की बच्ची,  2 जून को मिला बच्ची का शव: अभिषेक बच्चन ने ओस पर लिखा ये...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से 2 जून को इंसानियत को भी शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई थी। यहां पिछले चार दिन से लापता ढाई साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी और शव को कूड़े के ढेर में फेक दिया गया था। इस घटना के बाद देश के कोने-कोने में रोष है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग उठाई जाने लगी है। अब इस मामले में बॉलीवुड के सितारों ने भी आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की है। वहीं, पुलिस की मानें तो इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है मामला
अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र से 31 मई को ढाई साल की बच्ची घर के बाहर से गायब हो गई थी। परिजनों ने उसे काफी तलाश, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। 2 जून को बच्ची का शव क्षत विक्षत कूड़े के ढेर में मिला। बच्ची की हत्या हाथ पैर काटने के बाद जलाकर की गई थी। परिजनों ने बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी। गुस्साए परिजनों ने थाने के आगे शव रखकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया था।

ट्वीट कर घटना पर बॉलीवुड ने भी जताया दुख

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की इस घटना पर बॉलीवुड ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। साथ ही इस जघन्य अपराध के दोषी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि ये एक घृणात्मक और गुस्सा पैदा करने वाली घटना है और वो निशब्द हैं। कोई ऐसी क्रूरता करने की बात सोच भी कैसे सकता है।


सनी लियोनी ने मांगी माफी
अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की और बच्ची से माफी मांगते हुए लिखा की वो ऐसी दुनिया में हैं जहां लोग मानवता को भुला चुके हैं। सनी इस घटना से बेहद आहत हैं और समाज की इस स्थिति का दोषी खुद को मानते हुए उन्होंने Iamsorry भी लिखा है। बॉलीवुड से आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, रितेश देशमुख जैसे सितारों ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है। पूरा देश इस घटना से स्तब्ध है।