हाथी ने घर के बाहर सो रहे एक युवक के साथ किया, ये हैरान कर देने वाला काम

हाथी ने घर के बाहर सो रहे एक युवक के साथ किया,  ये हैरान कर देने वाला काम

जिले में बुधवार देर रात हाथी ने एक युवक को पटक-पटक कर मार डाला. युवक रात को घर के बाहर सो रहा था. इसी दौरान हाथी वहां पहुंचा व युवक को सूंड़ से उठाकर पटक दिया.

Image result for हाथी ने

चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे व शोर मचाकर हाथी को भगाया. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पूरा मुद्दा प्रतापपुर वन परिक्षेत्र का है.

इस तरह हुआ पूरा हादसा

जानकारी के मुताबिक, प्रतापपुर क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी प्रबोध मंडल बुधवार रात अपने घर के बाहर सो रहा था. इसी दौरान दल से बिछड़ कर एक हाथी वहां पहुंच गया व उसने युवक पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि करीब सौ मीटर तक हाथी ने युवक को घसीटा व पटकता रहा. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण जुटने लगे. लोगों के हल्ला करने पर हाथी भाग गया. घायल को प्रतापपुर अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

क्षेत्र में है दहशत का माहौल

घटना की जानकारी मिलते ही प्रतापपुर वन परिक्षेत्र की टीम मौके पर पहुंच गई है व मुद्दे की जाँच की जा रही है. घटना के बाद से ही सारे इलाके में दहशत का माहौल है. कई इलाकों में लोग हाथियों के भय से रतजगा भी कर रहे है. शासन की ओर से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की प्रक्रिया वन विभाग की ओर से प्रारम्भ कर दी गई है. वहीं वन विभाग की ओर से लोगों को चेतावनी जारी की गई है. उन्हें अकेले बाहर जंगल की ओर जाने से मना किया गया है.