तलाक के बाद अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर सामने आये अरबाज़- कहा...

तलाक के बाद अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर सामने आये अरबाज़- कहा...

बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज़ खान हाल ही में एक साक्षात्कार में अपनी व्यक्तिगत जीवन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने साक्षात्कार में मलाइका अरोड़ा के साथ अपने मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में बात की व बताया कि उनका 16 वर्षीय बेटा अरहान खान किस तरह उन दोनों को जोड़े हुए है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि 19 वर्ष की विवाहके बाद अरबाज व मलाइका ने 2017 में तलाक ले लिया था। इतना लंबा रिश्ता टूटने की समाचार सुनकर बहुत से लोग अचंभित थे।अरबाज ने साक्षात्कार में बताया कि तलाक के बाद भी मलाइका के परिवार के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। 51 वर्षीय एक्टर अरबाज के कहा, ” मेरे उसके परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध है। हम किन्हीं कारणों के साथ एक साथ नहीं रह पाए व अपनी जीवन अलग बिताने का निर्णय किया। लेकिन हमारे बेटे ने हमें कहीं न कहीं जोड़कर रखा हुआ है व जब वह बड़ा हो जाएगा तो सभी चीज़ें सामान्य हो जाएंगी। ”

मलाइका के साथ अपने संबंधों पर चर्चा करते हुए अरबाज़ ने बोला कि हम दोनों ही परिपक्व हैं व हम परिस्थितियों को काफ़ी मैच्योरिटी के साथ हैंडल कर रहे हैं। हमने बहुत वर्ष साथ बिताए हैं और हमारी एक साथ बहुत-सी अच्छी यादें हैं। सबसे जरूरी बात है कि हमारा एक बच्चा है, इसलिए हम एक-दूसरे की इज़्जत करते हैं। हमारे बीच कुछ मनमुटाव था, इसलिए हमने अलग होने का निर्णय किया लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि हम एक-दूसरे से नफरत करते हैं। हम दोनों की मैच्योर हैं व हम सिच्युएशन को रिस्पेक्ट व डिग्निटी से डील कर रहे है। ” आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अरबाज़ वैसे इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।
जबकि मलाइका अरोरा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ संबंधों को लेकर न्यूज़ में हैं। दोनों ने पिछले वर्ष एक-दूसरे को डेट करना प्रारम्भ किया व अब वे काफ़ी जगहों पर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं। अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका ने दोनों की एक साथ पिक्चर पोस्ट करके अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर दिया। अर्जुन कपूर का जन्मदिन मनाने के लिए यह कपल न्यूयॉर्क गया था।