अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची ऐश्वर्या राय

अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची ऐश्वर्या राय

देशभर में विजयादशमी की धूम है। लोग घरों से बाहर निकलकर बुराई पर अच्छाई की जीत की खुशी मना रहे हैं। दशहरा के इस पावन दिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची और दोनों ने मिलकर पूजा किया। साथ ही ऐश्वर्या की मां भी थीं। भारतीय परिधान पहने ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नवरात्रि में बॉलीवुड सितारे भी खूब एन्जॉय करते हैं। जहां कुछ सितारे गरबा और डांडिया खेलते भी दिख जाते हैं, वहीं कुछ दुर्गा पंडाल में आराधना करने आते हैं। काजोल, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने खूब धूमधाम से नवरात्रि मनाया और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। कुछ सेलिब्रिटीज भले ही काम में मशगूल होने की वजह से त्योहार मना नहीं पाए, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया द्वारा फैंस को शुभकानमाएं दी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

विजयादशमी के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल में नजर आई। दोनों ने मिलकर दुर्गा पूजन भी किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन
दशहरा के मौके पर ऐश- आराध्या

दोनों मां-बेटी मैंचिंग वाइट आउटफीट में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी उनके साथ दिखीं। यहां देख सकते हैं कि आराध्या कितने ध्यान में पंडित जी की बातें सुन रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन
सभी की निगाहें टिकी रहीं

हमेशा की तरह ऐश्वर्या और आराध्या पर सभी की निगाहें टिकी रहीं। जहां ऐश हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं आराध्या की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया।