फैंस को रिझा रहा अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर

फैंस को रिझा रहा अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर ( Mission Mangal Trailer ) ना केवल मूवी फैंस को रिझा रहा है बल्कि पुलिस को भी खूब रास आ रहा है. राजस्थान ( Rajasthan Police), यूपी Police व मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) ने इस मूवी के डॉयलॉग्स का प्रयोग लोगों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाने में किया है.

Image result for आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर

'मिशन मंगल' के ट्रेलर से पॉपुलर हुए डॉयलॉग्स को राजस्थान, यूपी व मुंबई पुलिस ने अपने-अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. पुलिस की ओर से किए पोस्ट्स में सड़क सुरक्षा का संदेश बेहद ही रोचक अंदाज में दिया गया है.

राजस्थान पुलिस ने 'मिशन मंगल' के डॉयलाग 'पूरी संसार से कहो, Copy That!'का प्रयोग करते हुए लोगों से अपील की है कि गाड़ी चलाते समय हेलमेट व सीटबैल्ट पहनें व ट्रॉफिक नियमों का पालन करें. व अक्षय कुमार कहेंगे 'पूरी संसार से कहो, कॉपी देट!

वहीं, मुंबई पुलिस ने अक्षय की मूवी के एक डॉयलॉग पर मिम बनाया है. इसमें एक शराब पीया हुआ मित्र कहता है, 'मैं गाड़ी चलाकर सुरक्षित घर पहुंच सकता हूं.' मेरा जवाब, ' इस मिशन के पास होने के चांस एक फीसदी से भी कम है.'

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शानदार ट्विट करते हुए लिखा है, 'मिशन मंगल की टीम जब सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन अंतरिक्ष में कर रही है, कॉपी देट! खुद को सड़क पर लांच करने से पहले अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें.'