बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब मिलायेंगे कांग्रेस पार्टी के इस नेता से हाथ, जानिए ये है वजह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब मिलायेंगे कांग्रेस पार्टी के इस नेता से हाथ,  जानिए ये है वजह

2019 लोकसभा चुनाव के बाद बिहार की पॉलिटिक्स पूरी तरह से बदली हुई दिखाई दे रही है. एक तरफ जहां तेजस्वी यादव के लंबे समय तक नदारद रहने के बाद वो वापस लौट आए हैं. वहीं, महागठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी अब बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महिमामंडन करने लगी है.

Image result for बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने बोला है कि बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की छवि धर्मनिरपेक्षता व समाजवाद की है व कांग्रेस पार्टी की छवि भी धर्मनिरपेक्ष है. नीतीश कुमार व कांग्रेस पार्टी की विचारधारा एक जैसी है. इसके साथ ही सदानंद सिंह ने बोला है कि अगर जेडीयू बीजेपी से नाता तोड़ती है तो कांग्रेस पार्टी अवश्य विचार करेगी. सियासत में कुछ बोला नहीं जा सकता है. साथ ही प्रियंका वाड्रा के इस्तीफे पर सदानंद सिंह ने बोला है कि प्रियंका वाड्रा के इस्तीफे का सवाल नहीं उठता है. प्रियंका किसी भी वस्तु के लिए दोषी नहीं हैं.

इसके साथ ही राहुल गांधी के कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफे पर भी उन्होंने बोला है कि राहुल गांधी ने वैसे कांग्रेस पार्टी नेताओं को संदेश दिया है जो मठाधीश बनकर पद पर बैठे हुए हैं व कांग्रेस पार्टी को निर्बल कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बिहार में राजद ने जदयू को गठबंधन में शामिल होने की पेशकश की थी, किन्तु जदयू ने इससे स्पष्ट मना कर दिया था.