सात फेरों के बंधन में बंध चुके इस कपल को लोगो ने किया ट्रोल, कहा- ‘बस भी करो शर्म'...

सात फेरों के बंधन में बंध चुके इस कपल को लोगो ने किया ट्रोल, कहा- ‘बस भी करो शर्म'...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा की जिंदग में एक्टर नवाब शाह की एंट्री हो चुकी है. जी हां, कुछ वक्त पहले ही दोनों एक्टर्स 7 फेरों के बंधन में बंधे है. इसके बाद पूजा बत्रा ने पहली बार अपनी कुछ बोल्ड फोटोज़ फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कीं. एक तस्वीर में पूजा ने कैप्शन देते हुए लिखा कि ‘अपना आइडल खुद बनें’. पूजा कुछ तस्वीरों में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. पूजा को ऐसे देख कर सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स कहते नजर आए कि ‘अभी अभी तो विवाह हुई है तुम्हारी। । .’ तो कोई उन्हें कहता दिखा ‘आपको इस आयु में क्या हो गया है?’पूजा बत्रा हमेशा से बहुत ज्यादा बोल्ड व ओपनमांइंडेट रही हैं. अब विवाह के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह की फोटोज़ डालने पर पूजा को कुछ लोग नसीहतें देते दिखे तो कोई पूजा को ट्रोल करने की आड़ में कमेंट करता दिखा. एक उपभोक्ता लिखता- ‘बस भी करो शर्म बेच खाई है क्या.’

पूजा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. पूजा फिटनेस के मुद्दे में बहुत ज्यादा एक्टिव हैं. ऐसे में एक्ट्रेस खाने पीने से लेकर अभ्यास तक को मेंटेन करते रखती हैं.

बोल्ड एंड कॉन्फिडेंट पूजा बत्रा स्टाइल व एटीट्यूड के साथ पोज देते हुए. फिल्म विरासत की स्टाइलिश एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने 42 वर्ष की आयु में एक बार फिर से विवाह की. कई फिल्मों में कार्य कर चुके एक्टर नवाब शाह संग पूजा ने ब्याह रचाया है.

4 जुलाई को पूजा ने नवाब शाह के साथ आर्य समाज मंदिर में सात फेरे लिए थे. तो वहीं अब जा कर पूजा व नवाब ने अपनी विवाह की कुछ फोटोज़ फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कीं.