बॉलीवुड व साउथ भारतीय फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में करेंगे बात

बॉलीवुड व साउथ भारतीय फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में करेंगे  बात

बॉलीवुड व साउथ भारतीय फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में बात करें, तो आज के समय में वो इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक है. बॉलीवुड में जहां एक ओर वो अक्षय कुमार व अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ कार्य कर चुकी हैं. तो वहीं दूसरी तरफ साउथ में 'बाहुबली' जैसी फिल्में में कार्य करके अपने एक्टिंग से सबको अपनी ओर आकर्षित करने में सफल भी रही हैं. इसलिये आज के समय में तमन्ना के पास एक-दो नहीं बल्कि पूरी 6 फिल्में हैं. लेकिन इस समय वो अपनी फिल्मों को लेकर चर्चे में नही है बल्कि इन दिनों वो दुनियां के सबसे महगें हीरे की वजह से चर्चे का विषय बनी हुई है.


अभी हाल ही में रामचरण की पत्नी उपासना ने तमन्ना भाटिया को संसार का पांचवां सबसे महंगा हीरा उपहार में दिया है. उपासना कामिनेनी ने सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की इस कीमती हीरे की एक तस्वीर को शेयर करते हुए इस तोहफे के बारे में बताया है. इस तस्वीर में तमन्ना अपने हाथों की उंगलियों में हीरे को दिखाती नजर आ रही हैं.

तमन्ना की इस तस्वीर को साझा करते हुए उपासना कामिनेनी ने कैप्शन में लिखा- 'एक तोहफा सुपर तमन्ना भाटिया के लिए श्रीमती निर्माता की तरफ से, आपको याद कर रही हूं. उपासना कामिनेनी के इस ट्वीट पर उनके फैंस व सोशल मीडिया यूजर्स अपनी रिएक्शन दे रहे हैं.'
क्या आप इसकी मूल्य के बारे में जानना चाहेगें?
मिली जानकारी के अनुसार उपासना कामिनेनी ने तमन्ना भाटिया को हीरा तोहफे में दिया उसकी मूल्य करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है.
अब बात करते है तमन्ना भाटिया की फिल्म के बारें में तो वो फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में नजर आने वाली है इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी के अतिरिक्त विजय सेतुपति जैसे कलाकार भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म में हीरो चिरंजीवी आंध्र प्रदेश के स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की किरदार में हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन उनके गुरु व आध्यात्मिक नेता गोसाई वेंकन्ना की किरदार निबाते हुए नजर आ रहे है. जबकि तमन्ना भाटिया लक्ष्मी के भूमिका में है.