कोरबा में हुआ भयावह सड़क हादसा, एक की मौत

कोरबा में हुआ भयावह सड़क हादसा, एक की मौत

कटघोरा क्षेत्र के तानाखार के पास बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक की मृत्यु हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं. घायलों को गंभीर हालत में कोरबा रेफर किया गया है.

एक्सीडेंट बोलेरो व पिकअप की मुक़ाबला के चलते हुआ. गलत दिशा से आ रही पिकअप से तेज गति बोलेरो जा भिड़ी. एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि पिकअप व बोलेरो के सामने का भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

इस तरह हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक इमली डुग्गू निवासी रवि कुमार बुधवार तड़के अपने परिवार के साथ बोलेरो में यूपी के सोनभद्र में बच्चे का मुंडन कराने जा रहे थे. अभी वो तानाखार के पास पहुंचे ही थे कि आकस्मित रॉन्ग साइड से पिकअप आ गई. इसके चलते तेज गति बोलेरो उससे जा भिड़ी. एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन एक-दूसरे में फंस गए. सुबह-सुबह लोकल लोगों ने एक्सीडेंट होते देखा तो पुलिस को फोन किया.

घायलों की स्तिथि गंभीर

इसी के साथ इसके बाद दोनों वाहनों में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला व लोकल कटघोरा स्वास्थ्य समुदाय केन्द्र में भर्ती कराया गया. यहां पर इलाज के दौरान रवि कुमार ने दम तोड़ दिया. जबकि बाकी घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें कोरबा रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बोलेरो में चार व पिकअप में दो लोग सवार थे. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर किनारे करवाया गया है.