PoK को लेकर गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

 PoK को लेकर  गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने बोला है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनसे बोला था कि कश्मीर में इतना कार्य किया जाए कि पीओके के लोग सीमा पार कर इस ओर आना चाहें।

मलिक ने यह भी बोला कि पीओके में दशा बहुत बेकार हैं। शनिवार को जम्मू और कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने एक सरकारी अस्पताल का उद्घाटन किया।

इस प्रोग्राम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए गवर्नर सत्यपाल मलिक ने बोला कि PoK में दशा बेहद बेकार हैं। PoK के लोग वहांरहना नहीं चाहते। इमरान खान पीओके के लोगों को भड़काना चाहते हैं।

इसके साथ ही सत्यपाल मलिक ने जम्मू और कश्मीर के विकास की प्रतिबद्धता भी दोहराई। उन्होंने बोला कि, 'जम्मू कश्मीर का विकास करना है, जो अवश्य होगा। सत्यपाल मलिक ने शनिवार को बोला था कि जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने जितना काम बीते एक साल में किया है, उतना शायद चुनी हुई सरकार ने भी नहीं किया।

गवर्नर ने बोला कि, 'देश की नजरों में गवर्नर वह होता है जो कि गोल्फ खेलता है, आवाम के लिए कुछ नहीं करता है, अपने कार्यकाल के दौरान वह केवल आराम करता है। किन्तु हमने जितना कार्य पिछले एक वर्ष में किया मुझे नहीं लगता उतना कार्य किसी निर्वाचित हुई सरकार ने भी किया है। '