दिशा पाटनी की ये पुरानी फोटो देखेंगे तो दांतों तले दबा लेंगे अंगुली

दिशा पाटनी की ये पुरानी फोटो देखेंगे तो दांतों तले दबा लेंगे अंगुली

दिशा पाटनी अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं । रिवीलिंग व बोल्ड ड्रेस को भी वो अच्छे से कैरी करती हैं । इसके अलवा दिशा बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं । दोनों कई बार अपने संबंध के बारे में मीडिया के सामने बात कर चुके हैं । दिशा की ग्लैमरस फोटोज़ इंटरनेट पर छाई रहती हैं । लेकिन आरंभ में दिशा इतनी ग्लैमरस नहीं दिखती थीं .

अगर अब आप उनकी पुरानी फोटोज़ देखेंगे तो दांतों तले अंगुली दबा लेंगे । दिशा की ये फोटोज़ उनके मॉडलिंग टाइम की हैं । उस समय दिशा बिल्कुल अलग दिखती थीं । अब उनके रंग-रूप में बहुत ज्यादा परिवर्तन आ गया है .

दिशा ने अपने फिल्म की आरंभ तेलुगु फिल्म 'लोफर' से वर्ष 2015 में की थी . उससे पहले दिशा कई ऐड मूवी में नजर आ चुकी थीं । दिशा ने वर्ष 2016 में फिल्म 'एमएस धोनी' में कार्यकिया । इसके बाद वो वर्ष 2018 में फिल्म 'बागी 2' में नजर आई थीं .

इसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ कार्य किया था । दिशा की ये फोटोज़ देख फैंस को यकीन नहीं हो रहा होगा । दिशा ने अपने मॉडलिंग डेज में कई फोटोशूट साड़ी में करवाए । पहले दिशा इतनी स्लिम ट्रिम नहीं थीं जितनी अब हैं .

दिशा अब अपनी डाइट व वर्कआउट का खूब ख्याल रखती हैं । ग्रीन साड़ी पहने दिशा बहुत ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं । साथ ही उन्होंने गजरा लगा रखा है । बॉलीवुड में आने के बाद दिशा ने अपने लुक में बहुत ज्यादा परिवर्तन किया है .

दिशा के फैंस उनकी ये फोटोज़ देख दंग जरूर हुए होंगे । पिछले दिनों दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'भारत' की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं । यहां उन्होंने ट्यूब टॉप के साथ रिप्ड जींस पहनी थी । दिशा अक्सर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं । वो सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं लेकिन ट्रोलर्स की बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है .