कंगना की बहन पायल अब नहीं रहेंगी हिन्दुस्तान में, जानिए ये है वजह

कंगना की बहन पायल अब नहीं रहेंगी हिन्दुस्तान में,  जानिए ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव पाई जा रही हैं। वहीं पायल लगातार अपने ट्विटर हैंडल पर कई मुद्दों पर वीडियो साझा करती रही हैं।

Image result for बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी

अब कंगना की बहन पायल का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वे मुंबई पुलिस के बारे में बात कर रही हैं। बता दें कि हुआ यूं कि मुंबई पुलिस द्वारा पायल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया गया है व फिर इसके बाद से एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

आपको जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि पायल के इस पोस्ट के बाद से ही उनके सपोर्ट मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं पायल द्वारा मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया है? मुझे अब इस देश में रहने से भय लगने लगा है। पुलिस मेरे साथ ऐसे कैसे पक्षपात का बर्ताव कर सकती है। अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों मेरी फैमिली हिंदूओं के बारे में बोलने से मना करती है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पायल रोहतगी का बॉलीवुड करियर तो ज्यादा चला है। हालांकि सोशल मीडिया पर पायल इन दिनों बहुत ज्यादा एक्टिव पाई जा रही हैं व पिछले दिनों से पायल अपनी बयानबाजी को लेकर लगातार खबरों में बनी हैं। वहीं मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के निर्माणकर्ता व महान एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) से लेकर सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी तक पायल हर किसी पर हमलावर हुई हैं। जबकि स्वरा भास्कर के बारे में बात करते हुए पायल कहती है कि स्वरा आंटी खुद को फेमिनिज्म की समर्थक कहती हैं। साथ ही कांग्रेस, AAP व CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार को भी वे सपोर्ट कर रही हैं, जबकि यह गजब का समर्थन है।