करीना ने अपने विवाह में नहीं बुलाया था इस एक्टर को, जानिए ये है वजह

करीना ने अपने विवाह में नहीं बुलाया था इस एक्टर को, जानिए ये है वजह

बॉलीवुड के चहेते हीरो शाहिद कपूर सुखी विवाहित ज़िंदगी व्यतीत कर रहे हैं। जब उन्होंने दिल्ली की मीरा राजपूत से अरेंज्ड मैरिज करने का निर्णय किया था, उस समय लाखों लड़कियों के दिल टूट गए थे।

आपको याद दिलाते चलें कि शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को सिख रीति-रिवाज से मीरा राजपूत से विवाह की थी व अब वे दो प्यारे-प्यारे बच्चों मीशा व ज़ैन कपूर के पिता हैं।

आपको बता दें कि विवाह से पहले शाहिद लंबे समय तक करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। जिनका बाद में संबंध विच्छेद हो गया व करीना की सैफ अली ख़ान से विवाह हुई व वे इंटरनेट सेंसेशन तैमूर अली ख़ान की मां बनीं। करीना से संबंध विच्छेद के बाद शाहिद का रिलेशनशिप प्रियंका चोपड़ा के साथ भी था। जो अब निक जोनस से विवाह करके विदेशी बहू बन चुकी हैं। शाहिद अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारे में कभी-कभी बातें करते हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में शाहिद कपूर ने अपने व्यक्तिगत व प्रोफेशनल जीवन के बारे में खुलकर बात की। साक्षात्कार में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स प्रियंका चोपड़ा व करीना कपूर के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने बताया कि प्रियंका ने अपनी विवाह में उन्हें आमंत्रित किया था। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने करीना कपूर व सैफ अली खान की विवाह क्यों नहीं अटैंड की तो शाहिद ने बोला कि जहां तक करीना की विवाह की बात है तो मुझे कुछ याद नहीं आ रहा, क्योंकि उसको काफ़ी समय हो गया। मुझे नहीं लगता कि मुझे आमंत्रित भी किया गया था।

इसी साक्षात्कार में शाहिद ने अपनी फिल्मों के बारे में भी बात की व बताया कि उन्हें रंग दे बसंती ऑफर की गई थी। शाहिद ने कहा,” मुझे वो फिल्म न करने का अफसोस है। मेकर्स चाहते थे कि मैं सिद्धार्थ का भूमिका करूं। मैं स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते रो पड़ा था व मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी। लेकिन दुर्भाग्यवश उस वक़्त मेरे पास फिल्म के लिए डेट्स नही थे।शाहिद ने बोला कि मुझे आलिया भट्ट के साथ शानदार फिल्म करके बाद में अफसोस हुआ। मैंने जब फिल्म देखी तो मैं खुद भी कंफ्यूज़ हो गया था।

कॉफी विथ करण 6 में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वे करीना व प्रियंका से जुड़ी यादों को मिटाना चाहते हैं तो उन्होंने बोला कि करीना के साथ मेरा रिलेशनशिप प्रियंका की तुलना में लंबे समय तक था। मुझे लगता था कि मैं आज जैसा भी हूं। वो पास्ट से जुड़े अनुभवों के कारण ही हूं। इसलिए मैं किसी भी याद को ख़त्म नहीं करना चाहता। उनसे मुझे काफ़ी कुछ सीखने को मिला है। जब शाहिद से पूछा गया कि करीना व प्रियंका में ज़्यादा टैलेंटेड कौन है तो शाहिद ने बोला कि मेरे हिसाब से करीना ज़्यादा टैलेंटेड हैं। लेकिन प्रियंका बहुत मेहनती व कम्मिटेड एक्टर हैं। आपको बता दें कि जब प्रियंका व निक की विवाह की घोषणा हुई थी तो शाहिद ने प्रियंका व निक को शुभकामना देते हुए बोला था कि विवाह बहुत ख़ूबसूरत चीज़ है। मैं अपने अनुभव से बता सकता हूं। मैं प्रियंका को शुभकामनाएं देता हूं। वो बहुत अच्छा कर रही हैं व मैं उनके लिए ख़ुश हूं। उनमें इंटरनेशनल स्टार बनने के सारे गुण थे व उन्होंने इस बात को सिद्ध कर दिया।

एक साक्षात्कार में शाहिद से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि मैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रह सकता। मेरे कहने का मतलब है कि इसका मतलब ही क्या है। मैं अगर किसी से प्यार करता हूं तो उसके साथ ज़्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहता हूं। लेकिन बहुत से लोग ऐसे रिलेशनशिप को भी अच्छे से निभाते हैं। मेरे कई दोस्त हैं जो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है। पर मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा। काम की बात करें तो शाहिद कपूर की अगली फिल्म
कबीर सिंह है, जिसमें उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी है। यह फिल्म 21 जून का रिलीज़ होनेवाली है।