फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को बना दिया दीवाना

फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को बना दिया दीवाना

प्य़ार का पंचनामा फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना दिया है. कार्तिक की पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि सिर्फ यंग लड़के लड़कियां ही नहीं बल्कि छोटे बच्चे भी उनके लिए दीवाने हो चुके हैं. ऐसे ही एक नन्हे फैन की दीवानगी का एक नज़ारा देखने को मिला जब एक कार्यक्रम में पहुंचे कार्तिक आर्यन को उनका एक नन्हा फैन मिल गया जो उन्हें देखकर छत से चिल्लाने लगा.

हाल ही में प्यार का पंचनामा एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक क्यूट वीडियो शेयर की है. इस वीडियो के साथ कार्तिक लिखते हैं, 'बम डिग्गी डिग्गी बम बम, तुम बहुत स्वीट हो'. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को देख उनका क्यूट फैन छत से उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना बम डिग्गी डिग्गी बम बम गाते हुए नज़र आ रहा है.

बाद में जब कार्तिक उस बच्चे से मिलते हैं तो वो बार बार कार्तिक की फिल्म के गाने को दोहराने लगता है जिसे देख कार्तिक बहुत ज्यादा खुश हो जाते हैं. लुका छिपी एक्टर के फैन को उनका सिर्फ एक नहीं बल्कि कई गाने याद हैं. बाद में इस क्यूट बच्चे ने कार्तिक को उनकी फिल्म का गाना ये समाचार छपवा दो अखबार में भी गाकर सुनाया. कार्तिन ने इस बच्चे के साथ डांस भी किया है. महज कुछ वर्षों का होने के बावजूद भी इस बच्चे को कार्तिक के मुंह जुबानी याद हैं.

सिर्फ ये बच्चा ही नहीं बल्कि कार्तिक के चाहने वाले इतने बढ़ गए हैं कि हाल ही में कार्तिक को एक लड़की ने अपने घुटनों पर बैठ कर प्रपोस भी किया था.

कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में सारा अली खान के साथ नज़र आने वाले हैं. इसके अतिरिक्त कार्तिक पती पत्नी औऱ वो के साथ दोस्तना 2 व भूलभुलैया 2 पर भी कार्य कर रहे हैं.