केजरीवाल ने CBI पर लगाया ये गंभीर आरोप, जानिए ये है वजह

केजरीवाल ने CBI पर लगाया ये गंभीर आरोप,  जानिए ये है वजह

देश की नामी गिरामी औरवरिष्ठ एडवोकेट इंदिरा जयसिंह व उनके पति आनंद ग्रोवर के कार्यालय व घर पर केंद्रीय जाँच एजेंसी (Central Bureau of Investigation) की छापेमारी पर पॉलिटिक्स भी तेज हो गई है.

Related image

दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल ने छापेमारी की निंदा की है. उन्होंने ट्विटर हैंडल से लिखा है है- 'मैं वरिष्ठ एडवोकेट इंदिरा जयसिंह व उनके पति आनंद ग्रोवर के कार्यालय व घर पर सीबीआइ छापेमारी की निंदा करता हूं. कानून को अपना कार्य करते रहना चाहिए, लेकिन जो महान सारी ज़िन्दगी कानून के शासन व संवैधानिक मूल्यों को बनाए रखने के लिए प्रयत्न करते रहे हैं, उनके विरूद्ध कार्रवाई साफ-साफ बदले की कार्रवाई है.'

यहां पर बता दें कि सीबीआइ ने बृहस्पतिवार इंदिरा जय सिंह के आवास पर बृहस्पतिवार प्रातः काल छापेमारी की. बताया जा रहा है कि यह छापेमारी उनके एनजीओ के लिए विदेशी चंदा नियमन अधिनियम के उल्लंघन मुद्दे में की गई है. CBI प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली व मुंबई दोनों स्थान छापे मारे जा रहे हैं. बता दें किसीबीआइ ने इंदिरा जय सिंह व आनंद ग्रोवर के साथ उनके एनजीओ के लॉयर्स कलेक्टिव के विरूद्ध विदेशी चंदा नियमन अधिनियम के उल्लंघन का मुद्दा दर्ज किया था. कार्रवाई की कड़ी में यह छापेमारी की गई है.