जानिए शादी के बाद इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे रणवीर-दीपिका

जानिए शादी के बाद इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे  रणवीर-दीपिका

रणवीर सिंह औरशादी के बाद पहली बार एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। तैयारियां जोरों पर चल रही हैं व अब दीपिका भी रणवीर एंड टीम को ज्वाइन करने लंदन पहुंच गई हैं।

हम रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' की बात कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव के भूमिका में नजर आने वाले हैं। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी के भूमिका में नजर आएंगी।

दीपिका फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंच चुकी हैं। उनके एयरपोर्ट लुक ने बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल दीपिका नियॉन कलर का लोअर व सेम कलर की बड़ी जैकेट पहने दिखीं। उनके इस अंदाज को सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर सिंह से प्रेरित बता रहे थे। कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि दीपिका ने रणवीर के कपड़े पहने हैं। अब कोई कपड़ों पर चाहे जैसे भी कमेंट करे। लेकिन इस जोड़ी की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीता है। दीपिका व रणवीर 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' व 'पद्मावत' जैसी फिल्में साथ कर चुके हैं। अब साथ में उनकी ये चौथी फिल्म है व विवाह के बाद दोनों पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। ऐसे में फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर खासी एक्साइटमेंट है।

'83' 10 अप्रैल वर्ष 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में ऐमी विर्क, जतिन सरना, हार्डी संधू, ताहिर भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम जैसे शानदार सितारे नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 1983 में हिंदुस्तान की विश्वकप की जीत के पल दोबारा सबके सामने लेकर आएगी। इस फिल्म के लिए पूरी कास्ट बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। साथ ही 1983 में उस वक्त टीम का भाग रहे क्रिकेटर्स भी एक्टर्स को पूरी ट्रेनिंग दे रहे हैं ताकि स्क्रीन पर कुछ भी निर्बल ना दिखे।