जानिए डोनाल्ड ट्रंप खाते है ये सारे फास्ट फूड

जानिए डोनाल्ड ट्रंप खाते है ये सारे फास्ट फूड

डोनाल्ड ट्रंप संसार के सबसे शक्तिशाली मुल्क अमेरिका के राष्ट्रपति हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति बनने से पहले डोनाल्ड ट्रंप अपनी जीवनशैली को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहते थे.

Image result for डोनाल्ड ट्रंप खाते है ये सारे फास्ट फूड

हालांकि, राष्ट्रपति बनने के बाद अब वह अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाएं बंटोरते रहते हैं. उनके बारे में मशहूर है कि वो खाने के शौकीन हैं. फूड लवर्स हैं, लेकिन उनकी डाइट को लेकर सवाल भी उठाए जाते हैं. हेल्दी खाने के साथ ही ट्रंप को जंक फूड्स का भी बहुत ज्यादा शौक है. एक किताब 'लेट ट्रंप बी ट्रंप' में डोनाल्ड के खाने के शौक के बारे में जानकारी दी है.इसमें बताया गया है कि उन्हें कौन-से फूड्स सबसे ज्यादा पसंद है. आइए जानते हैं संसार के सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप क्या खाते हैं

ट्रंप के बारे में इस किताब में लिखा गया है कि अगर फूड्स की बात की जाए तो उनकी च्वॉइस इसे लेकर हेल्दी नहीं है. इस किताब को ट्रंप के पूर्व कैंपेन मैनेजर कोरी लेवांडोव्स्की व पूर्व सहयोगी डेविड बॉसी ने लिखा है. फ्राइड चिकन से लेकर पिज्जा व डाइट कोक तक बहुत सी चीजें ऐसी हैं जो ट्रंप को बेहद पसंद हैं.

ट्रंप को पिज्जा पसंद है. 1995 में उन्होंने पिज्जा हट का एक एडवरटाईजमेंट किया था व इसमें बताया था कि कैसे पिज्जा को ठीक ढंग से खाना चाहिए. ट्रंप को डाइट कोक पसंद है.

डोनाल्ड ट्रंप को बारीक कटा हुआ सलाद पसंद है. उन्होंने खुद इस बात को बताया है कि वो बारीक कटा हुआ सलाद खाना पसंद करते हैं. वह सलाद में पनीर,अंडा, बेकन व सब्जियां खाते हैं.

फॉक्स न्यूज से वार्ता करते हुए ट्रंप ने बोला था कि उन्हें कॉर्न फ्लैक्स पसंद हैं व वह प्रातः काल के नाश्ते में इसे खाना पसंद करते हैं. ट्रंप को हैमबर्गर से लेकर डीप फ्राइड मैकरोनी व चीज़ पसंद है. अपने चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें अक्सर ये सब चीजे खाते हुए देखे गया था. उन्होंने एक बार खुद ट्विटर हैंडल से लिखा है था कि अभी तक उन्होंने किसी पतले आदमी को डाइट कोक पीते हुए नहीं देखा.

ट्रंप के बारे में बोला जाता है कि उन्हें बर्गर पसंद है व वह बिना सोल्टी फ्रेंच फ्राइज के बिना कभी बर्गर नहीं मंगाते. उन्हें अक्सर मैकडॉनाल्ड का बर्गर खाते हुए भी देखा गया है.

ट्रंप का फ्राइड चिकन पसंद है. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान वो अपने व्यक्तिगत जेट प्लेन में फ्राइड चिकन खाते हुए देख गए थे. यह 2016 की बात है. ट्रंप को केएफसी का चिकन खाते हुए देखा गया था.