जानिए कमलनाथ ने इस अस्पताल में कराया ऑपरेशन, इन नेताओ ने दी शुभकामनाएं

जानिए कमलनाथ ने इस अस्पताल में कराया ऑपरेशन, इन नेताओ ने दी शुभकामनाएं

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार प्रातः काल प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज से संबद्ध शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती हुए। प्रातः काल11 बजे उनके दाहिने हाथ की अंगुली का पास ऑपरेशन किया गया। मुख्यमंत्री की दाएं हाथ की अंगुली की सर्जरी की गई थी। डॉक्टर्स ने इमरजेंसी में ही ऑपरेशन थिएटर बनाया था, जहां कमलनाथ की माइनर सर्जरी की गई।

Image result for कमलनाथ ने इस अस्पताल में कराया ऑपरेशन, इन

गाँधी चिकित्सा महाविद्यालय की डीन डॉ। अरुणा कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रातः काल नौ बजे हमीदिया के न्यू ओ। पी। डी। ब्लॉक के चौथी मंजिल स्थित ऑपरेशन थियेटर आए थे। जहाँ उनका तीसरी ऊँगली का ऑपरेशन किया गया। डॉ। अरुणा कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमीदिया अस्पताल के हड्डी विभाग के विभाग अध्यक्ष डॉ। संजीव गौर एवं एनिथिसिया के विभागाध्यक्ष डॉ। आदित्य अग्रवाल की टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का पास ऑपरेशन किया।

सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन कराने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ को विपक्षी नेताओं ने स्वस्थ्य ज़िंदगी की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन साथ ही तंज भी कस दिए हैं। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कमलनाथ को शुभकामनाएं दी है, उन्होंने लिखा है कि,"कमलनाथ जी सदैव स्वस्थ रहें, मेरी शुभकामनाएं! सीएम जी, हमीदिया में अपना उपचार कराने का आपका निर्णय प्रशंसनीय व स्वागतयोग्य है। साथ ही मैं यह चाहता हूं कि जो सुविधा आपको वहां मिले, वही आमजन को भी मिलें। उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े। "