जानिए सुनील ग्रोवर ने कहा इस खिलाडी की वजह से हारी टीम इंडिया

जानिए सुनील ग्रोवर ने कहा इस खिलाडी की वजह से हारी टीम इंडिया

वर्ल्ड के सेमीफाइनल मैच में हिंदुस्तान की पराजय के बाद से हर कोई निराश है. हालांकि लोग जितने निराश हैं उतना ही टीम को चीयर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बुधवार शाम से टीम इंडिया के लिए ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है. कई फैंस को ऐसे जिन्हें इस बात यकीन ही नहीं हो रहा है कि हमारी टीम पराजय गई है.

Image result for सुनील ग्रोवर ने

इन फैंस में प्रसिद्ध कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं. मैच की पराजय से दुखी सुनील ने अपने ट्विटर हैंडल एक ट्विटर हैंडल से लिखा है है जिसमें उन्होंने ये उम्मीद जताई है किइंडिया के पास अभी भी एक चांस व होने कि सम्भावना है. सुनील के इस ट्वीट से ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें अब तक ये यकीन नहीं हो रहा का हिंदुस्तान सेमीफाइनल से बाहर हो गया है. हिंदुस्तान वर्ल्ड कप नहीं जीत सका.

मैच समाप्त होने के बाद सुनील ने ट्वीट करते हुए लिखा, थोड़ा कम लेकिन मेरे को तो अभी भी इंडिया के जीतने के चांस लग रहे हैं. नए रूल्स के हिसाब से कुछ तो होगा, कि फाइनल में बारिश-वारिश हो जाए. डुकवर्थ व लुइस बोलें की इंडिया का एवरेज अभी तक बेस्ट है कुछ मतलब ऐसा.

सुनील के इस ट्वीट पर लोगों के भिन्न-भिन्न कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोग उन्हें इस बाता रहे हैं कि भाई अब ऐसा कुछ नहीं होने कि सम्भावना हम वर्ल्ड कप पराजय चुके हैं. तो कोई कह रहा है कि हम भले की पराजय गए लेकिन हमारी टीम बहुत अच्छा खेली. सबसे मज़ेदार बात ये है कि सुनली अपने हर फैन के कमेंट का रिप्लाई भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बुधवार को न्यूजीलैंज ने हिंदुस्तान को 18 रनों से हाराय था. हिंदुस्तान की पराजय के बाद फैंस के अतिरिक्त कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी टीम की हौंसलाअफजाई की है. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने लिखा, मुश्किल वक्त विराट, बस आज हमारा दिन नहीं था. मेरे लिए तो हिंदुस्तान तब ही वर्ल्ड कप जीत चुका था जब हम सेमिस के नम्बर 1 टीम के रूप में बनकर उभरे थे. आप सब ने बहुत अच्छा खेला. हमें हमारी टीम पर गर्व है.