ग्रामीण निकाय चुनावों के बाद हुई हिंसा में व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

ग्रामीण निकाय चुनावों के बाद हुई हिंसा में व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

तेलंगाना में स्थानीय ग्रामीण निकाय चुनावों के बाद हुई हिंसा की एक घटना में मेहबूबनगर जिले में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। दावा किया जा रहा है कि पीडि़त भाजपा का कार्यकर्ता था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि प्रेमकुमार नाम के एक युवक पर डोकुर गांव में झगड़े के बाद हमला किया गया। बताया गया कि प्रेमकुमार का चुनावों में हारने वाले टीआरएस उम्मीदवार के बेटे और अन्य के साथ जीतने वाले भाजपा उम्मीदवार के विजयी जुलूस में शामिल होने को लेकर झगड़ा हो गया था। घटना नतीजों की घोषणा होने के कुछ घंटों बाद मंगलवार को हुई।

टीआरएस ने स्थानीय निकाय चुनावों में भारी जीत हासिल करते हुए जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र और मंडल परिषद निर्वाचन क्षेत्रों में बहुमत हासिल किया है। भाजपा के करीमनगर सांसद बंदी संजय कुमार ने बुधवार को दावा किया कि पीडि़त युवक उनकी पार्टी का कार्यकर्ता था और उन्होंने सत्ताधारी टीआरएस पर राज्य में भगवा पार्टी के विकल्प के तौर पर उभरने से 'डर' में ल्लहत्या की राजनीति- करने का आरोप लगाया।

पुलिस ने हालांकि कहा कि मृतक किसी राजनीतिक दल से संबद्ध नहीं था और उन्होंने इस सिलसिले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।