एक बेटे ने अपने पिता को मारी गोली , जानिए ये है वजह

एक बेटे ने अपने पिता को मारी गोली , जानिए ये है वजह

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक दंग करने वाली समाचार आई है,जहां एक 12 वर्ष के बच्चे ने अपने पिता को तमंचे से गोली मार दी।

गोली लगने से जख्मी हुए पिता को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। आरोपी किशोर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पूरा मुद्दा यूपी के अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चक सूरजपुर का है। जहां के निवासी नरेश की बड़ी बेटी प्रियंका गर्मी की छुट्टियों में मायके आई हुई थी। पुलिस के मुताबिक, नरेश के 12 वर्षीय बेटे ने अपनी बहन के पर्स से मंगलवार को दो हजार रुपये चुरा लिए थे। इसे लेकर भाई बहन में बहुत ज्यादा झगड़ा हुआ।

जब नरेश को चोरी की जानकारी हुई तो उसने बेटे की पिटाई कर दी। इस दौरान डंडे से उसका सिर फट गया। पिता की पिटाई से बेटा इतना नाराज हुआ कि वह कहीं से तमंचा लाया वपिता पर फायर कर दिया।

इस घटना के घर में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी नरेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी बेटे को अरैस्ट कर लिया। नरेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, घायल नरेश की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मुद्दे पर एफआईआर पंजीकृत करने के बाद आरोपी को जुवेनाइल न्यायालय में पेश किया जाएगा।