प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे को लेकर कही ये हैरान कर देने वाली बात

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बर्थडे को लेकर कही ये हैरान कर देने वाली बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे में महज 7 दिन बचे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रियंका की मां ने ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद ना केवल यूजर्स बल्कि मीडिया भी कन्फ्यूज हो गई.

Image result for प्रियंका चोपड़ा

इस तस्वीर में मधु चोपडा़ के साथ मासूम सी बच्ची नजर आ रही है. इस बचपन की तस्वीर को देखकर लोग कयास लगाने लगे कि यह कोई व नहीं बल्कि देसी गर्ल ही हैं. प्रियंका की मां के इस पोस्ट के राज का खुलासा तब हुआ जब खुद एक्ट्रेस ने कमेंट किया. जानिए आखिर क्या है ये पूरा माजरा?

दरअसल, इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'बर्थडे आने वाला है.' मधु चोपड़ा के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही ऐसा अंदाजा लगाया जाने लगा कि यह बचपन की तस्वीर प्रियंका के बचपन की है. ऐसा इसलिए क्योंकि तस्वीर में जो बच्ची नजर आ रही है उसकी सूरत हूबहू प्रियंका से मिलती है.

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन भी आने वाला है जो कि 18 जुलाई को है. इस तस्वीर की सच्चाई तब सामने आई जब खुद बॉलीवुड की देसी गर्ल ने कमेंट किया. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- 'सिड बहुत क्यूट लग रहा है.' प्रियंका के इस कमेंट के बाद पता चला कि यह तस्वीर उनकी नहीं बल्कि उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की है.

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ बीते दिनों सगाई टूटने की वजह से चर्चा में रहे थे. प्रियंका चोपड़ा भाई की विवाह में शामिल होने के लिए हिंदुस्तान आई थीं लेकिन विवाह टूटने की खबरों के बीच वह वापिस चली गईं. उस वक्त ऐसी खबरें आईं कि प्रियंका की होने वाली भाभी की सर्जरी होनी है. सर्जरी विवाह से पहले ही होनी है. ऐसे में विवाह की डेट तक उनका अच्छा हो पाना कठिन है. इस वजह से विवाह की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया. इस बीच प्रियंका चोपड़ा व उनके भाई सिद्धार्थ ने इशिता को अनफॉलो भी कर दिया था.

प्रियंका चोपड़ा के भाई की सगाई टूटने की समाचार को मधु चोपड़ा ने कंफर्म किया था. उन्होंने बोला था कि सिद्धार्थ व इशिता ने आपसी सहमति से विवाह ना करने का निर्णय लिया है.इससे पहले भी वर्ष 2014 में सिद्धार्थ की विवाह टूट चुकी है. उस समय सिद्धार्थ, कनिका माथुर से विवाह करने वाले थे. दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का निर्णय किया था लेकिन विवाह नहीं हो सकी.