एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनेंगे रणदीप हुड्डा

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनेंगे रणदीप हुड्डा

बायोपिक्स की रेस में बायोपिक जल्द ही जुड़ने वाली है. यह बायोपिक मुंबई के प्रसिद्ध एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर बनने वाली है. अपने 36 साल के करियर में प्रदीप शर्मा ने करीब 312 अंडरवर्ल्ड आतंकियों को मृत्यु के घाट उतारा है. खबरों की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक राम गोपाल वर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बतौर असिसटेंट डायरेक्टर कार्य कर रहे प्रदीप खैरवार करने वाले हैं.

खैरवार इससे पहले फिल्म रक्तचरित्र व अन्य कई फिल्मों में राम गोपाल वर्मा के साथ कार्य कर चुके हैं. फिल्म की शूटिंग अगस्त-सितंबर तक प्रारम्भ हो सकती है. इस फिल्म का नाम खल्लास रखा गया है, जिसमें प्रदीप शर्मा का भूमिका रणदीप हुड्डा निभाएंगे व सोनू सूद उनके साथी दया नायक के भूमिका में होंगे. फिल्म में साउथ सिनेमा की अदाकारा निकेशा पटेल को लीड भूमिका में साइन किया गया है.

प्रदीप शर्मा मुंबई पुलिस के चर्चित अधिकारी रहे हैं व उन्हें 2008 में आतंकियों के कथित सम्पर्क में रहने के चलते पुलिस बल से बर्खास्त भी कर दिया गया था लेकिन जाँच में बेगुनाहसाबित होने के बाद उनकी बहाली हो गई. इससे पहले रामगोपाल वर्मा इसी तरह के एक भूमिका पर फिल्म अब तक छप्पन बना चुके हैं.