अनुष्का को लेकर रोह‌ित शर्मा ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

अनुष्का को लेकर रोह‌ित शर्मा ने कही ये बात,  जानकर लोग हुए हैरान

क्रिकेट के गलियारों में समाचार चल रही है कि भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली व उप कैप्टन रोह‌ित शर्मा के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है।

इन्हीं खबरों के बीच फिर सुनने में आया कि रोहित शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर कोहली व उनकी पत्नी अनुष्‍का शर्मा को अनफॉलो कर दिया है। इन सबके बीच अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस पोस्ट करके भारतीय उपकप्तान पर निशाना साधा है।


अनुष्का ने लिखा कि एक बुद्धिमान आदमी ने एक बार भी कुछ नहीं है। सिर्फ हकीकत ही है जो झूठे में दिखावे में नहीं पड़ता। रोहित व विराट के बीच इन दिनों संबंध कैसे चल रहे हैं, ये तो वहीं लोग जानते हैं, लेकिन उनके बीच मतभेद की खबरें वर्ल्ड कप के दौरान से ही आने लगी थी। बोला जा रहा था कि टीम इंडिया रोहित शर्मा व विराट कोहली के दो गुटों में बंट गई।

क्या दो गुट में बंट गई टीम?

गल्‍फ न्‍यूज़ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि टीम इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली। पहला ग्रुप विराट कोहली का था वहीं दूसरा रोहित शर्मा का। रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली व रवि शास्त्री के निर्णय नागवार गुजरे थे। कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी जाहिर की। इससे दोनों के बीच अनबन बढ़ती चली गई।

हालांकि शुक्रवार को बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने कोहली-शर्मा के बीच झगड़े की खबरों का खंडन किया। उन्‍होंने इस तरह की खबरों के लिए मीडिया को जिम्‍मेदार ठहराया व बोला कि मीडिया ने ऐसा माहौल बनाया है। सीओए की बैठक के बाद इस बारे में पूछे गए सवाल पर राय ने कहा, 'इस तरह की सारी कहानियां आप लोगों ने तैयार की है।