सलमान खान ने इस गाने पर प्रभुदेवा के साथ जमकर किया डांस

सलमान खान ने इस गाने पर प्रभुदेवा के साथ जमकर किया डांस

बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिल्मों से ज्यादा व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते बहुत ज्यादा दिनों से खबरें चल रही थीं कि वो यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं लेकिन बाद में उनकी फिल्म 'भारत' के बाद बोला जाने लगा कि सलमान व कटरीना एक बार फिर साथ आ गए हैं।

Image result for सलमान खान ने इस गाने पर प्रभुदेवा के साथ जमकर किया डांस

हालांकि हाल ही में सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड से उनकी नजदीकियां देखने को मिलीं अब ये एक अच्छे दोस्त के तौर पर थीं या फिर कुछ व ये तो सलमान ही जानें। सलमान खान ने 9 जुलाई को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का जन्मदिन को धूमधाम से मनाया। इस बर्थडे पार्टी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

हम बात कर रहे हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की। हाल ही में संगीता ने अपने 54वें जन्मदिन की पार्टी दी थी। इस पार्टी में उन्होंने अपने कई करीबी दोस्तों की इनवाइट किया था। इन करीबियों में एक्टर सलमान खान भी शामिल थे। सलमान इस पार्टी में अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे थे। एक्स गर्लफ्रेंड की पार्टी में सलमान खान जबरदस्त मस्ती के मूड में नजर आए। उन्होंने ना सिर्फ शानदार फोटोज़ खिंचवाईं बल्कि उन्होंने इस पार्टी में डांस भी किया।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो प्रभुदेवा, साजिद नाडियावाला व एक्टर किच्चा सुदीप के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं।सलमान ने पार्टी के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'खुद मास्टर से डांस क्लास लिया। ' इस पार्टी में संगीता बिजलानी ने ब्लू रंग की बेहद सेक्सी ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में संगीता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पार्टी में सलमान-यूलिया के अतिरिक्त मोहनीश बहल, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला व उनकी पत्नी वर्धा नाडियाडवाला व अभिनेत्री डेजी शाह समेत कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थीं।

बता दें कि 80 व 90 के दशक में एक्टर सलमान खान व संगीता बिजलानी के अफेयर की खबरों ने तेजी पकड़ी थी। दोनों का रिश्ता विवाह तक पहुंच गया था लेकिन किन्हीं कारणों के आकस्मित दोनों का संबंध विच्छेद हो गया। वहीं इसके बावजूद भी ये दोनों आज तक अच्छे दोस्त हैं। फिल्म से लेकर फंक्शन तक सलमान की जिंदगी का कोई अहम मौका संगीता मिस नहीं करतीं। वहीं सलमान भी संगीता के हर खास मौके पर पहुंच जाते हैं।