संजय दत्त ने अपनी बेटी को किया नज़रअंदाज, जानिए ये है वजह

संजय दत्त ने अपनी बेटी को किया नज़रअंदाज,  जानिए ये है वजह

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। अपने बॉयफ्रेंड के आकस्मिक निधन के चलते त्रिशाला बुरी तरह से टूट चुकी है।

Image result for संजय दत्त ने अपनी बेटी को किया नजरअंदाज

त्रिशाला द्वारा सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा गया था। वहीं अब समाचार यह है कि दुख की इस घड़ी में बेटी त्रिशाला को हौसला देने के लिए संजय दत्त अमेरिका (US) नहीं जाएंगे। जबकि हाल ही में यह समाचार आई थी कि संजय अमेरिका के लिए रवाना होंगे। हालांकि इस समाचार पर अब विराम लगता हुआ नजर आ रहा है।

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त से जुड़े करीबी सूत्र की माने तो एक्टर बेटी से मिलने के लिए US नहीं जाएंगे। साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि DNA द्वारा अपनी रिपोर्ट में संजय दत के एक दोस्त के हवाले से लिखा गया है कि- ''जब से त्रिशाला का जन्म हुआ है, उसे नजरअंदाज ही किया गया है। संजय ने तो बेटी को पूरी तरह से इग्नोर किया है।एक बच्ची जिसकी मां उसके पैदा होने के बाद चल बसी थी, उसके लिए अपने आसपास पिता का ना होना सबसे पीड़ादायक है। ''

साथ ही रिपोर्ट में संजय दत के एक दोस्त के हवाले से यह भी लिखा गया है कि, ''त्रिशाला के लिए यही रियलिटी है। वहीं एक्टर संजय दत्त के लिए तीसरी पत्नी मान्यता दत्त व दो बच्चे ही परिवार हैं। वहीं त्रिशाला एक्टर के लिए उनके अतीत का भाग है। '' जब संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज हुई थी, तब संजय व त्रिशाला का रिश्ता भी बहुत ज्यादा चर्चा में आया था। दरअसल, संजू में त्रिशाला का कहीं भी जिक्र नहीं हुआ था।