शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, जानिए कही ये बात

शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना,  जानिए कही ये बात

एनडीए की घटक दल शिवसेना ने आगामी महाराष्ट्र चुनाव से पहले एक बार फिर नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

शिवसेना ने अपने सामना के जरिए केन्द्र सरकार के मंत्रियों पर हमला कहा है. शिवसेना ने मंदी के दशा व नौकरियों में हो रही कटौती को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही सेना ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण व पीयूष गोयल को भी उनके बयानों को लेकर निशाने पर लिया है.

शिवसेना ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए बोला कि जब पीएम नरेंद्र मोदी एक 'अच्छा काम' कर रहे थे, उनके मंत्री अर्थव्यवस्था व रोजगार पर ऊलजलूल बयान देकर पीएम का कार्य कठिन कर रहे थे. सामना में लिखा है, 'आर्थिक दशा व रोजगार को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं व हम इन सवालों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं.

केंद्रीय मंत्री बिगड़ती अर्थव्यवस्था व रोजगार की स्थिति का मजाक बनाकर मोदी व शाह के कार्य को व मुश्किल बना रहे हैं.' शिवसेना ने उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के 'आइंस्टीन द्वारा गुरुत्वाकर्षण की खोज' वाले बयान पर उन्हें निशाने पर लिया व केंद्रीय वित्त मंत्री द्वारा ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी को लेकर ओला-उबर को जिम्मेदार बताने वाले बयान पर उन्हें भी आड़े हाथों लिया. शिवसेना ने केन्द्र करकार पर प्रश्न उठाते हुए बोला कि सरकार अर्थव्यवस्था में मंदी की बात क्यों नहीं मान रही. शिवसेना ने बोला कि वाहन उद्योग में छाई मंदी के कारण बडे पैमाने पर नौकरियां समाप्त हो रही है.