शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, जानिए कही ये बात

शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना,  जानिए कही ये बात

मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में हो रही भारी बारिश के कारण दशा बहुत बिगड़ गए हैं। मंदसौर व नीमच आदि इलाकों में बाढ़ जैसे दशा पैदा हो गए हैं।

इन सबके बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सूबे की कमलनाथ सरकार पर हमला कहा है। शिवराज सिंह चौहान ने बोला कि कमलनाथ सरकार मूसलाधार बारिश की वजह से बेकार हुए हालातों को लेकर गंभीर नहीं है। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए अपना एक महीने का वेतन देने की घोषणा की है।

शिवराज सिंह चौहान ने यह भी बोला है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करना चाहिए व पीड़ित किसानों की हरसंभव सहायता करनी चाहिए। शिवराज का बयान प्रकाश में आने के बाद कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए बोला है कि हमारी सरकार में पहली बार इतनी अधिक बारिश हुई है। सरकार बाढ़ पीड़ितों की हर संभव सहायता कर रही है। प्रशासन मुस्तैद है।

मंत्री पीसी शर्मा ने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए बोला कि शिवराज सिंह चौहान एक महीने का वेतन देकर उंगली कटाकर शहीदों में नाम लिखवाना चाह रहे हैं। पी सी शर्मा ने बोला कि मुख्य सचिव पीएमओ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर बाढ़ की स्थिति के बारे में जानकारी देंगे।