गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह निरंतर कर रहे देश की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से वार्ता 

गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह निरंतर कर रहे  देश की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से वार्ता 

केंद्रीय गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह निरंतर देश की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से वार्ता कर रहे हैं। इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में देश की आंतरिक सुरक्षा के मामले पर मंत्रालय में मीटिंग चल रही है। इस मीटिंग में गृह सचिव, इंटेलीजेंस ब्‍यूरो (आईबी) के हेड व खुफिया एजेंसी रॉ के चीफ भी मौजूद हैं।

इनके साथ ही देश के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल भी इस मीटिंग में उपस्थित हैं। गृह मंत्रालय में चल रही इस मीटिंग में देश की आतंरिक सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श किया जा रहा है। इसके साथ ही कश्‍मीर के वर्तमान दशा पर भी मीटिंग में चर्चा हो रही है। उल्लेखनीय है कि अमित शाह ने शनिवार को गृह मंत्रालय का कार्यभार संभाला है। उन्‍होंने शनिवार को भी उन्‍होंने इंटेलीजेंस ब्‍यूरो (आईबी) व खुफिया एजेंसी रॉ के अफसरों के साथ बैठक की थी।

गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह ने स्पष्ट तौर पर बोला था कि मुझ पर विश्वास जताने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जाहीर करता हूं। देश की सुरक्षा वदेशवासियों का कल्याण हमारी सर्वोच्च अहमियत है। उन्होंने बोला था कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मैं इसको पूर्ण करने की हरसंभव प्रयास करूंगा।