आस्ट्रेलिया के कैप्टन ने पकिस्तान के खिलाडियों को बोला ऐसा...

आस्ट्रेलिया के कैप्टन ने पकिस्तान के खिलाडियों को बोला ऐसा...

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कैप्टन एरॉन फिंच ने मंगलवार को बोला कि वह पाक में खेलना पसंद करेंगे. आस्ट्रेलिया को आईसीसी दुनिया कप-2019 में मंगलवार को पाक से भिड़ना है. फिंच ने मैच की पूर्व संध्या पर यह बात कही.

कुछ ऐसा कहे फिंच

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिंच ने कहा, "पाकिस्तान शानदार देश है. आप उन खिलाड़ियों से वहां की बातें सुनते है जो पहले वहां खेल चुके हैं. वे बताते हैं कि वहां खेलना कितना शानदार है. फिंच ने उन खिलाड़ियों के अनुभव को बताया जो पाक सुपर लीग में पाक में खेले हैं. आस्ट्रेलियाई कैप्टन ने कहा, "प्रशंसक जो आते हैं, जो पाक का सारे दिल से समर्थन करते हैं, वो शानदार हैं. हमने देखा है. जब वहां पीएसएल के मैच हो रहे थे, तब मैदान मिनटों में भर रहे थे.

काफी अच्छा रहा अनुभव

इसी के साथ उन्होंने कहा, "सभी रिपोर्ट के मुताबिक, जो खिलाड़ी वहां खेले हैं वो कहते हैं कि पाक में खेलना शानदार अनुभव रहा है." 2009 में श्रीलंकाई टीम जब पाक के दौर पर गई थी तब वहां आंतकवादी हमले का शिकार हो गई थी. इसके बाद से सभी राष्ट्रों ने पाक में क्रिकेट नहीं खेलने का निर्णय कर लिया था. हालिया दौर में पाक क्रिकेट बोर्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए बहुत ज्यादा कोशिशें की हैं व थोड़ी बहुत कामयाबी उसे मिली है.