टीम इंडिया के इस खिलाडी ने कहा अलविदा, कैप्टन विराट कोहली ने बोला शुक्रिया

टीम इंडिया के इस खिलाडी ने कहा  अलविदा,  कैप्टन विराट कोहली ने बोला शुक्रिया

विश्व कप टीम में अनदेखी के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कहने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू को लेकर भारतीय कैप्टन विराट कोहली ने ट्विटर हैंडल से लिखा है है. ट्वीट में विराट ने रायुडू को शीर्ष स्तर का खिलाड़ी बताया व आगे के लिए शुभकामनाएं भी दी.

Image result for     टीम इंडिया

विश्व कप 2019 टीम चयन में उपेक्षा से आहत होकर उनका एक विवादित ट्वीट भी बेहद चर्चित हुआ था. जिसके बाद उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया था.हालांकि चोटिल होकर शिखर धवन व फिर विजय शंकर के बाहर होने के बाद भी बीसीसीआई ने उन्हें वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड नहीं भेजा. विराट कोहली ने टि्वटर पर अंबाती रायुडू को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'आगे के लिए शुभकामनाएं. आप एक शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं.'

बीसीसीआई के बयान के मुताबिक रायुडू ने बोर्ड को भेजे लेटर में लिखा है, 'मैंने यह निर्णय लिया है कि मैं खेल से पीछे हट जाऊं व क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास ले लूं. मेरे लिए यह शानदार सफर रहा. बीते 25 वर्ष में अपने सामने करियर में आए कई उतार चढ़ावों से बहुत ज्यादा कुछ सीखा.

रायडू ने बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'मैं बीसीसीआई व उन सभी प्रदेश संघों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे खेलना का मौका दिया. इसमें हैदराबाद, बड़ौदा, आंध्र प्रदेश व विदर्भ के नाम शामिल हैं. उन्होंने अपने लिखा है कि मैं आईपीएल की दो फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स का भी शुक्रिया अदा करता हूं.' बीसीसीआई ने भी रायडू को भविष्य के लिए शुभकामना दी है.

वीरेंद्र सहवाग ने अंबाती रायुडू को लिए भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा कि सहवाग ने ट्वीट किया, 'अंबाती रायुडू के लिए दुनिया कप से अनदेखी निश्चित तौर पर बहुत ज्यादापीड़ादायक रही होगी. मैं संन्यास के बाद उन्हें आगे कि ज़िंदगी लिए शुभकामनाएं देता हूं.'