बिहार के ये चार विधायक पकड़े गए लड़की के साथ रंगरलियां मनाते

बिहार के ये चार विधायक पकड़े गए लड़की के साथ रंगरलियां मनाते

बिहार के ये सभी विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर उपस्थित मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती नाचते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। इस स्टडी टूर में सिर्फ आरजेडी ही नहीं जेडीयू व भाजपा के विधायक भी शामिल थे।



इम्फाल टाइम्स में छपी समाचार के मुताबिक बिहार के विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं हालांकि लड़की बार-बार उनका हाथ हटाने की प्रयास कर रही है। उनके साथ चार अन्य लोग भी उपस्थित हैं। वायरल हुए वीडियो में विधायक लड़कियों के साथ दिन के उजाले में नाचते हुए नज़र आ रहे हैं। नाचते हुए वह आकस्मित मुड़ते हैं व वहां उपस्थितलड़की को जबरदस्ती गले लगाने की प्रयास कर रहे हैं।

विधायक यदुवंश कुमार यादव तीन अन्य विधायकों के साथ एक जून को बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन व केंद्रीय सहायता पर समिति मेम्बर के तौर पर मोरेह के भ्रमण पर गए थे।

पिपरा (सुपौल) विधानसभा क्षेत्र से विधायक व समिति के अध्यक्ष यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया, जिसमें बीजेपी के विधायक सचिन प्रसाद सिंह, व राजद के अन्य विधायक राजा पाकर शामिल थे।

इन सदस्यों ने एनडीए सरकार की एक्ट ईस्ट पॉलिसी के तहत उठाए जा रहे विकास प्रोग्राम का जायजा लेने के लिए मणिपुर का दौरा किया था।

इम्फाल टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, विधायकों को मणिपुर प्रदेश विधान सभा के कर्मचारी आदेश दे रहे थे। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि वीडियो में दिख रहे पुरुष समिति के अन्य मेम्बर थे या नहीं। रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की की आयु कम थी।