'कसौटी जिंदगी की 2' के एक एपिसोड के लिए करीब इतने लाख रुपए की फीस लेती है यह एक्ट्रेस

'कसौटी जिंदगी की 2' के एक एपिसोड के लिए करीब इतने लाख रुपए की फीस लेती है यह एक्ट्रेस

कसौटी जिंदगी की 2 छोटे पर्दे के सबसे पॉप्युलर सीरियल्स में से एक है। यह सीरियल टीआरपी रेट में हर सप्ताह टॉप 10 में स्थान बनाने में सफल रहता है। इस सीरियल में दिखाए जानेवाले ट्विस्ट व टर्न्स दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। खासतौर पर अनुराग व प्रेरणा यानी एरिका व पार्थ सामथन की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है।

यह सीरियल बहुत ज्यादा समय से नंबर 1 की रेस में बना हुआ है। लोगों की इस सीरियल के स्टार्स की जीवन के बारे में जानने की जिज्ञासा हमेशा बनी रहती है। हाल ही में इस सीरियल के स्टार कास्ट को मिलनेवाली फीस का खुलासा हुआ है, जिसके बारे में सुनकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगीं।

अखबार में छपी एक समाचार के अनुसार कसौटी जीवन की 2 की प्रेरणा उर्फ एरिका फर्नांडिस एक एपिसोड के लिए 1 लाख 20 रुपए चार्ज करती हैं, जबकि करोड़ों लड़कियों के दिल पर राज करने वाले अनुराण यानी पार्थ समथान इस शो के एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

लाखों दिलों पर राज करने वाले एक्टर यानी टीवी के हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर कसौटी 2 में मिस्टर बजाज का भूमिका निभा रहे हैं। करण ने एक एपिसोड के लिए 3 लाख की डिमांड की थी। शो की निर्माता एकता कपूर ने उनकी ये मांग पूरी की है।

कसौटी 2 की कोमोलिका यानि हिना खान ने टीवी पर पहली बार नेगेटिव भूमिका निभाया था। पिछले दिनों हिना खान इस शो से बाहर हुई थी। रिपोर्ट की माने तो हिना एक एपिसोड के 2 लाख चार्ज करती थीं। हालांकि इन दिनों वे अपने दूसरे वर्क में बिजी हैं समाचार है कि हिना जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं।

अनुराग बसु की बहन निवेदिता बसु का भूमिका निभा रहीं पूजा बैनर्जी को एक एपिसोड के 65 हजार रुपये मिलते हैं। बीते दिनों पूजा बैनर्जी ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया था, जिसमे वो रेड लहंगे, ब्राइडल ज्वैलरी में स्टनिंग लग रही थीं।

कहना गलत न होगा कि छोटे पर्दे के ये सितारे अपनी लोकप्रियता को ठीक ढंग से भुना रहे हैं व दर्शकों के दिलों में राज करने के साथ-साथ बैंक बैलेंस भी बढ़ा रहे हैं।