पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को हुआ ये बड़ा नुकसान

हाईएस्ट टीआरपी वाला शो नागिन 3 समाप्त क्या हुआ दूसरे शोज को इसका लाभ मिलता दिख रहा है. नतीजा ये है कि टीआरपी रेटिंग में इस सप्ताह कई नए सीरियल देखने को मिले.

खासकर पहले पायदान पर जो सीरियल है उसने सबको सरप्राइज कर दिया. वहीं टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को एक पायदान का नुकसान भी उठाना पड़ा. आगे की स्लाइड में देखिए औनलाइन टीआरपी रेटिंग में इस सप्ताह कौन सा सीरियल किस पोजीशन पर है.

कुमकुम किस्मत व कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल को पीछे छोड़कर जिस सीरियल को पहले पायदान पर स्थान मिली वो है ये संबंध हैं प्यार के. शो ने जबरदस्त एंट्री मारी है वसबको दंग कर दिया है. खास बात ये है कि सीरियल मार्च में ही लॉन्च हुआ है व जल्द ही इसने दर्शकों के दिल में स्थान बना ली.

एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इस सप्ताह दूसरे नंबर पर रहा. सीरियल में बहुत ज्यादा समय से कोमोलिका यानी हिना खान नहीं नजर आ रही हैं लेकिन इससे उसकी टीआरपी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. सीरियल में प्रेरणा व अनुराग ने शो की कहानी संभाले रखी है.

दिव्यांका त्रिपाटी का सीरियल ये हैं मोहब्बतें बंद होने जा रहा है. उससे पहले यह शो तीसरे नंबर पर जा पहुंचा है. चौथे नंबर पर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा. वहीं कॉमेेडी शो द कपिल शर्मा की बात करें तो इस सप्ताह 6ठे नंबर पर रहा जबकि पिछले सप्ताह ये 5वें नंबर पर था. जिन नए शोज ने टीआरपी लिस्ट में एंट्री की है उनमें ये उन दिनों की बात है व एक भ्रम सर्वगुण समापन है.

टॉप 10 शोज की पूरी लिस्ट 1. ये संबंध हैं प्यार के 2. कसौटी जिंदगी की 2 3. ये है मोहब्बतें 4. ये रिश्ता क्या कहलाता है 5. ये उन दिनों की बात है 6. द कपिल शर्मा शो 7. कुल्फी कुमार बाजेवाला 8. कुमकुम भाग्य 9. राब्ता 10. एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न