टीम इंडिया की पराजय को लेकर इस एक्टर ने इन खिलाडियो पर किया हमला, जानिए कैसे बचे...

टीम इंडिया की पराजय को लेकर इस एक्टर ने इन खिलाडियो पर किया हमला, जानिए कैसे बचे...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों टीम इंडिया को पराजय का सामना करना पड़ा.

Image result for भारतीय टीम

इस पराजय के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कैप्टनविराट कोहली के विरूद्ध जमकर गुस्सा जताया जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (केआरके) ने जमकर भड़ास न‍िकाली है.

केआरके ने न्यूजीलैंड से मिली पराजय के बाद कोहली को आड़े हाथ लेते हुए टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने तक की बात कह दी है. बुधवार को सेमीफाइनल में हारने के बाद केआरके ने एक के बाद एक कई ट्व‍िटर पर पोस्ट डाली. उन्होंने सबसे पहले ल‍िखा की टीम इंड‍िया की सबसे बड़ी समस्या ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं. उन्हें तो यही लगा क‍ि मैच तो हलवा है.

केआरके दूसरे पोस्ट में लिखा, व‍िराट कोहली ने बोला था कि लोगों को हमें जीत हो या हार, दोनों ही मौकों पर सपोर्ट करना चाह‍िए. भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे. आप तो आईपीएल तक नहीं जीते. तो आपको बोलना ये चाह‍िए कि आप एक हारे हुए प्लेयर हैं व लोग आपको फिर भी बेस्ट प्लेयर कहते रहें.

बता दें कि व‍िराट कोहली टीम इंड‍िया के कैप्टन हैं व सेमीफाइनल में वो महज एक रन बनाकर आउट हुए. कोहली की इस परफॉर्मेंस से क्र‍िकेट फैंस को जबरदस्त झटका लगा था. टीम इंड‍िया की पराजय के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने टीम का सपोर्ट किया है. इनमें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है.