हिंदुस्तान से मुकाबले के पहले इस पाकिस्तानी खिलाडी ने किया ये काम, जानकर हुए हैरान

हिंदुस्तान से मुकाबले के पहले इस पाकिस्तानी खिलाडी ने किया ये काम, जानकर हुए हैरान

शुक्रवार को बारिश के चलत पाक व श्रीलंका का मैच नहीं हो सका। पाक के कैप्टन सरफराज अहमद इसे अपनी टीम के लिए अच्छा मान रहे हैं।

सरफराज ने बोला कि इस मैच के नहीं होने से हमें हिंदुस्तान के विरूद्ध मैच की तैयारी करने का पर्याप्त मौका मिल गया है। हिंदुस्तान व पाक के विरूद्ध 16 जून को मैच खेला जाना है। श्रीलंका के विरूद्ध मैच रद्द होने से पाकिस्तानी प्लेयर्स को आराम करने का पर्याप्त मौका मिला है, वहीं हिंदुस्तान को 9 जून को ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम से मैच खेलना है।

श्रीलंका के विरूद्ध बारिश के कारण मैच रद्द होने को पाकिस्तानी कैप्टन सरफराज अहमद ने ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया, लेकिन बोला कि इससे उनकी टीम की लय नहीं गड़बड़ाएगी। पाकने इससे पहले खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को हराया था व सरफराज ने बोला कि अगले हफ्ते उनकी टीम वहीं से आरंभ करेगी। पाक को पहले मैच में वेस्टइंडीज से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी लेकिन इसके बाद उसने इंग्लैंड को हराकर शानदार वापसी की।

आईसीसी मीडिया के अनुसार सरफराज ने कहा, ‘एक टीम के तौर पर इंग्लैंड से मिली जीत से लय हासिल करने के बाद हम वास्तव में इस मैच में खेलने के लिये बेताब थे। ’

उन्होंने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यह मैच नहीं खेल पाये। इंग्लैंड को हराने के बाद हमारी टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है। हम जीत की इस लय को आगामी मैचों में भी जारी रखना चाहेंगे। हम अपने बाकी बचे छह मैचों में सहज होकर नहीं रहेंगे। ’ पाक का अगला मैच पांच बार के दुनिया चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा।

सरफराज ने कहा, ‘टूर्नामेंट की अन्य टीमों की तरह ऑस्ट्रेलिया भी कड़ा प्रतिद्वंद्वी है। उसकी टीम भी अच्छी फार्म में है, क्योंकि उसने अपने पहले दोनों मैच जीते हैं। ’ इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को रविवार को हिंदुस्तान से भिड़ना है व पाक को इस मैच की तैयारी के लिये विश्राम का पर्याप्त मौका मिलेगा।