अब धर्मेंद्र की बायोपिक बनायेंगे ये निर्माता, जानिए ये होंगे एक्टर

बायोपिक फिल्मों की रेस में अब बायोपिक फिल्म शामिल होने वाली है. यह बायोपिक फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन धर्मेंद्र के चचेरे भाई वीरेंद्र सिंह पर होगी.

इस फिल्म का निर्माण वीरेंद्र सिंह के बेटे रणदीप सिंह करने वाले हैं. निर्माताओं की मानें तो यह फिल्म वीरेंद्र सिंह की मर्डर के पीछे रची गई साजिश का पर्दाफाश करेगी. फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष तक शुरू होने की उम्मीद है.

रिश्ते में धर्मेंद्र के चचेरे भाई वीरेंद्र सिंह देओल पंजाबी सिनेमा में अपने भाई से भी बड़े स्टार रहे. पंजाबी सिनेमा में वीरेंद्र का नाम इतना प्रसिद्ध हो चुका था कि हर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उन्हें ही अपनी फिल्म में लेना चाहता था. वीरेंद्र सिंह को पंजाबी सिनेमा का गॉडफादर व बिग वी भी बोला जाता था.

बात 6 दिसंबर 1988 की है. उस रोज वीरेंद्र फिल्म 'जट ते जमीन' की शूटिंग कर रहे थे. तभी आकस्मित किसी ने गोली मारकर उनकी जान ले ली. वीरेंद्र की मर्डर किसने की या करवाई? आज तक यह रहस्य ही बना हुआ है.

कहा जाता है कि वीरेंद्र सिंह की शोहरत ही उनकी शत्रु बन गई हालांकि कुछ लोग यह कहते हैं कि उन्हें आतंकवादियों ने गोली मारी थी. निधन के वक्त वीरेंद्र की आयु सिर्फ 40 वर्ष थी.वीरेंद्र सिंह की इस बायोपिक में धर्मेंद्र व उनके बेटे सनी देओल के कुछ खास सीन भी दिखाएं जाएंगे. रणदीप की मां पम्मी एक्टर अभय देओल की मौसी हैं.