टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों बहुत से आ रहे है ट्विस्ट 

 टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों बहुत से  आ रहे  है ट्विस्ट 

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों बहुत से ट्विस्ट व टर्न आ रहे हैं। ऐसे में सप्ताह दर सप्ताह कॉम्पटीशन मुश्किल हो रहा है व ऐसे में शो में नजर आ रही सभी जोड़ियां जमकर पसीना बहा रही है ताकि वह सभी फाइनल में अपनी स्थान बना सकें. आपको पता ही होगा शो में बीते सप्ताह मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह को शो छोड़ कर बाहर जाना था लेकिन एलिमिनेशन के समय जजेस ने एक नया ट्विस्ट दर्शकों के सामने लाकर रख दिया।

जी हाँ, उस ट्विस्ट के तहत बीते सप्ताह किसी का भी कोई एलिमिनेशन नही हुआ है व उसके बाद से ही सभी जोड़ियां बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही थीं। वहीं खबरें हैं कि इस सप्ताह नच बलिए 9 की जोड़ियों के लिए बहुत ज्यादा मुश्किलों भरा होगा क्योंकि इस सप्ताह दो जोड़ियों को शो से बाहर का रस्ता दिखाने वाले हैं। जी हाँ, खबरों हैं कि इस सप्ताह एलिमिनेट होने वाली जोड़ियों में उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा व सौरभ जैन-रिद्धिमा जैन का नाम शामिल है।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों जोड़ियों का नच बलिए 9 का सफर इस सप्ताह ही समाप्त हो जाएगा व यहां अगर बात की जाए उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा तो इन दोनों ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर सो पर दोबारा एंट्री मारी थी व अब दोनों फिर से शो से बाहर होने वाले हैं। इसी के साथ सौरभ जैन-रिद्धिमा जैन भी अपने बेहतरीन परफर्मेंस के लिए जाने जाते हैं लेकिन अब दोनों भी शो से बाहर होने को है।