उत्तर प्रदेश के दो पुलिस अधिकारियों पर एक महिला ने लगाया ये शर्मनाक आरोप

उत्तर प्रदेश के दो  पुलिस  अधिकारियों पर एक महिला ने लगाया ये शर्मनाक आरोप

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक महिला ने दो पुलिस अधिकारियों पर योन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का बोलना है कि एटा पुलिस के दो सब इंस्पेक्टरों ने उनके साथ जबरदस्ती सम्बंध बनाया है।

Image result for उत्तर प्रदेश पुलिस

इस दौरान एक सब इंस्पेक्टर ने योन उत्पीड़न का वीडियो भी बना लिया। तब से वह वायरल करने की धमकी दे रहा है। महिला के अनुसार, उसके गर्भ में तीन महीने का बच्चा पल रहा है। पीड़िता का बोलना है कि उसके गर्भ में इंस्पेक्टर योगेश तिवारी का बच्चा पल रहा है।

वारंट जारी होने का डर दिखाकर किया योन शोषण

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पति दिल्ली में कार्य करते हैं। महिला घर पर अकेले रहती थी। इस दौरान उसके पति की परिवार वालों से लड़ाई हो गई। इसी बीच मुद्दे का वारंट जारी होने का डर दिखाकर दोनों सब इंस्पेक्टरों ने महिला का योन उत्पीड़न करना प्रारम्भ कर दिया। महिला का बोलना है कि दोनों सब-इंस्पेक्टर उसके साथ पांच महीने से योन उत्पीड़नकर रहे थे। वहीं, पीड़िता व आरोपी दरोगा के बीच हुई वार्ता का ऑडियो भी वायरल हो गया है।

योगेश पिछले 5 माह से लगातार कर रहा था योन शोषण

महिला का बोलना है कि जब उसने पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की, तब से दोनों सब इंस्पेक्टर उसे धमका रहे हैं। एसपी ऑफिस में शिकायत करने के बाद अधीक्षक संजय कुमार ने सारे मुद्दे की जाँच सीओ जलेसर को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक, महिला अवागढ़ क्षेत्र की रहने वाली है। उसके पति का परिवार में झगड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने वारंट जारी कर दिया। इसके बाद कोतवाली में तैनात दारोगा योगेश कुमार ने पति की गिरफ्तारी का का डर दिखाकर महिला को अपने झांसे में ले लिया। इसके बाद महिला का योन उत्पीड़न करना प्रारम्भ कर दिया। योगेश पिछले 5 माह से लगातार उसके साथ यौन उत्पीड़न कर रहा था।

पीड़ित महिला तीन माह की है गर्भवती

इस मुद्दे में योगेश का साथी दारोगा प्रेम गौतम भी शामिल है। दोनों ने मिलकर महिला का लगातार यौन उत्पीड़न किया है। पीड़ित महिला तीन माह की गर्भवती है। उसने दिल्ली से पति के आने के बाद जब पूरी बात बताई तो वो सन्न रह गया। इसके बाद वह पीड़ित पत्नी को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से मुद्दे की शिकायत की।