बिहार में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ कर बारी - बारी से किया ये शर्मनाक नाम, जानकर लोग हो रहे हैरान

बिहार में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ कर बारी - बारी से किया ये शर्मनाक नाम, जानकर लोग हो रहे हैरान

बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर पटेढ़ा गांव में सोमवार की देर रात ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ कर पीट-पीट कर मार डाला. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गयी.

Related image

सूचना मिलते ही लोकल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व चोर के मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

घटना के विषय में बताया जाता है चोर करीब दो बजे रात में अख्तियारपुर पटेढ़ा गांव निवासी संतलाल पासवान के घर में घुस कर चोरी का कोशिश कर रहा था. इसी दौरान गृहस्वामी की नींद खुल गई. गृहस्वामी को देखते ही चोर अपने हाथ में लिए कटर एवं लोहे के रड से प्रहार कर संतलाल पासवान व उसकी पत्नी का सर फोड़ दिया व भागने लगा. भागने के दौरान चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया एवं जमकर धुनाई कर दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी.

इस विषय में गृह स्वामी ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध सराय थाने में मुद्दा दर्ज कराया है. दूसरी ओर घटना की प्राथमिकी सराय थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो के लिखित बयान पर भी दर्ज की गयी. प्राथमिकी में बोला गया है कि अज्ञात ग्रामीणों द्वारा हाथापाई किए जाने से चोर की मृत्यु हुई. थानाध्यक्ष ने बताया ग्रामीणों ने एक चोर को रंगेहाथ पकड़ लिया था. हाथापाई के दौरान चोर की मृत्यु हो गई.