वोडाफोन आइडिया ने दीपावली पर ग्राहकों के लिए की ये बड़ी घोषण

वोडाफोन आइडिया ने दीपावली पर ग्राहकों के लिए की ये बड़ी घोषण

वोडाफोन आइडिया ने दीपावली पर ग्राहकों के लिए बड़ी घोषण की है. कंपनी ने तय किया है कि वह ग्राहकों को 799 रुपए के डाउनपेमेंट पर 4जी Smart Phone मुहैया करवाएगी. कंपनी ने इसके लिए होम क्रेडिट इंडिया (Home Credit India) से हाथ मिलाया है. होम क्रेडिट इंडिया कोई भी 4जी Smart Phone खरीदने वाले ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध करवाएगी.

होम क्रेडिट इंडिया एक अंतर्राष्ट्रीय कंज्यूमर फाइनेंस प्रोवाइडर है. यह हिंदुस्तान की सबसे बड़ी क्रेडिट सर्विस देनी वाली कंपनियों में से एक है. वोडाफोन आइडिया अपने मौजूदा यूजर्स को फीचर फोन से Smart Phone की तरफ ले जाने के इरादे से यह ऑफर पेश कर रही है.

कंपनी का मानना है कि 4जी Smart Phone की तरफ स्विच करने पर यूजर्स इंटरनेट डाटा का भी प्रयोग करेंगे. कंपनी का मानना है कि Smart Phone की जरिए ग्राहक अपनी ज़िंदगी स्तर को तो सुधारता ही साथ ही अपने परिवार को भी समय के हिसाब से अपग्रेड करता है. वोडाफोन आइडिया ने एक बयान में बोला ‘दोनों कंपनियों के बीच यह साठगांठ ग्राहकों के लिए बेहद ही लाभकारी है. ग्राहकों को वित्तीय सहायता मिलेगी.’

कंपनी के मुताबिक कोई भी 4जी Smart Phone 799 रुपए की डाउनपेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसके बाद ग्राहक बाकी बची रकम किश्तों में चुकाएंगे. यही नहीं कंपनी फोन खरीदने वाले ग्राहकों को 180 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल व नेशनल कॉल का ऑफर भी दे रही है. इसके साथ ही ग्राहकों को इसमें रोजाना 1.5 जीबी डाटा का इंटरनेट डाटा मुहैया करवाया जाएगा.

कंपनी के मुताबिक ग्राहक अपनी पसंद का कोई भी 4जी Smart Phone खरीद सकते हैं. इन फोन की शुरुआती मूल्य 3,999 रुपए है. इन फोन में ली जाने वाली डाउनपेमेंट बाजार के मुकाबले बेहद ही कम है. बाजार से फोन खरीदने पर ग्राहकों को 30-40 फीसदी की डाउनपेमेंट करनी पड़ती है. फाइनेंस की सुविधा देशभर के 179 शहरों में मुहैया करवाई जा रही है.