जिम जाते वक्त कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता के साथ हुई, ये हैरान कर देने वाली घटना

 जिम जाते वक्त कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता के साथ हुई,  ये हैरान कर देने वाली घटना

हाल ही में दिल्ली से सटे फरीदाबाद में आज यानी गुरुवार प्रातः काल एक ऐसी सनसनीखेज वारदात हुई कि सभी के होश उड़ गए। वहीं इसके कारण सारे इलाके में दहशत का माहौल है।

Image result for गोली मारी

इस मुद्दे में समाचार है कि हरियाणा के कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता विकास चौधरी पर बीच मार्केट गोलियां बरसाकर मर्डर कर दी। बताया गया है कि यह घटना प्रातः काल 9.05 बजे की है जब विकास रोज की तरह सेक्टर-9 की हुडा बाजार में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। वहीं जैसे ही विकास अपनी कार से उतरे व पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी प्रारम्भ कर दीं। इस मुद्दे में बताया गया है कि करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गईं व गोलियां दो हमलावरों ने चलाई।

वहीं एक ने चालक की तरफ से तो दूसरे ने दूसरी तरफ से। इस मुद्दे में चालक चूंकि विकास खुद थे व उनके साथ कोई नहीं था, इसलिए उनकी गर्दन, छाती पर सीध गोली लगी व उन पर कुल 10-12 राउंड फायरिंग की गई। इस मुद्दे में बताया गया है कि दूसरी तरफ कार के शीशों में चार गोलियां लगी हैं व हमलावर सफेद रंग की कार में आए थे। वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं व पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए।

खबरों के मुताबिक़ अब डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया व विकास का मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है। वहीं डीएसपी जयवीर राठी ने विकास चौधरी पर हुएहमले के बारे में बताया कि गर्दन में लगी गोली के बाद संभवतया विकास की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी।