मां के साथ सरसों का साग काटते दिखे हरभजन सिंह, फैंस जमकर कर रहे तारीफ

मां के साथ सरसों का साग काटते दिखे हरभजन सिंह, फैंस जमकर कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों क्रिकेटर हरभजन सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वे अपनी मां के साथ साग काटते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने खुद शेयर किया था। उनके इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और दो लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान का गाना 'अपना पंजाब होवे' भी बज रहा है।

लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो

हरभजन के इस वीडियो में उनकी मां सरसों साफ कर रही हैं और हरभजन मशीन से उसे काट रहे हैं। उनके इस वीडियो पर करीब एक हजार कमेंट भी आ चुके हैं। जिसमें कोई उन्हें पंजाबी मुंडा कह रहा है, तो कोई मां के साथ काम करने के लिए उनकी तारीफ कर रहा है। फैंस इसे मां-बेटे के बीच का सच्चा प्यार बता रहे हैं।

किसान आंदोलन को लेकर भी ट्वीट कर चुके हरभजन

इससे पहले हरभजन किसान आंदोलन को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं। जिसमें उन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों की खबर को पोस्ट करते हुए लिखा था कि मेरी दोनों हाथ जोड़कर विनती है कि थोड़ा समय निकालकर किसानों की बात सुनी जाए। इसका हल निकालिए क्योंकि हर दिन हिंदुस्तान के पुत्र बिना जंग के शहीद हो रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट को PM नरेंद्र मोदी और PMOIndia को टैग भी किया था।


ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर ने बताया उस खिलाड़ी का नाम

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर ने बताया उस खिलाड़ी का नाम

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न को लगता है कि भारत के रिषभ पंत मेहमान टीम के लिए चौथे टेस्ट मैच में मैच विनर प्लेयर हो सकते हैं। वार्न ने ये भी कहा है कि अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारतीय टीम गाबा में खेले जा रहे चौथे टेस्ट को जीतने के लिए अच्छी तरह से ट्रैक पर है। मंगलवार को गाबा में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच का आखिरी दिन है। शुभमन गिल ने शानदार 91 रन की पारी खेली है।

शेन वार्न ने ये भी कहा है कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच में वापस आना है तो फिर नाथन लियोन और मिचेल स्टार्क को दूसरे सत्र में ए गेम दिखाना होगा। महान स्पिनर शेन वार्न ने ट्वीट में लिखा है, "भारत अच्छी तरह से इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ट्रैक पर है और अभी भी खिलाड़ी बचे हुए हैं। पंत भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया की शॉर्ट बॉल रणनीति 40 मिनट देर से थी। लियोन और स्टार्क को इस सत्र में अपना ए गेम लाने की जरूरत है या फिर इसे कमिंस और हेजलवुड के पास छोड़ दिया जाएगा। मुकाबला खुला हुआ है।"


खबर लिखे जाने तक भारत ने 50 ओवर में 133 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 26 रन बनाकर और कप्तान अजिंक्य रहाणे 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं, दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा आउट हो चुके हैं। गिल ने 91 और रोहित ने 7 रन बनाए थे। खतरनाक अटैक के सामने पुजारा ने जहां धैर्य के साथ बल्लेबाजी की। वहीं, गिल ने कुछ बड़े शॉट लगाए। हालांकि, वे शतक लगाने से चूक गए। बात अगर रिषभ पंत की करें तो उन्होंने तीसरे मैच की चौथी पारी में शानदार 97 रन बनाए थे।


बेख़ौफ़ होकर चीते के साथ सोता है यह शख्स, देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे       आरंगुटान ने कॉफ़ी पीने के बाद की ऐसी हरकत, देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे       डॉगी ने पेश की मानवता की मिसाल, देख भावुक हो उठेंगे आप       इस राशि के लिए बेहद शुभ है मंगलवार का दिन, जानिए अपना राशिफल       बोतल से दूध पीते दिखे बाघ के बच्चे, देख आप कहेंगे भई वाह !       BIGG BOSS 14: राखी सावंत का बड़ा खुलासा! सुनकर हो जाएंगे बेहोश       शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा       अर्जुन का ‘धाकड़’ अंदाज, कंगना के साथ आएंगे नजर       इतना बदल गई BIGG BOSS 10 की ये कंटेस्टेंट, देखकर उड़ गए होश       इस एक्टर की Radhe पर बोले सभी थिएटर मालिक, होगी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़       Oppo ने भारत में लाॅन्च किया शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत       सस्ते स्मार्टफोन से लेकर मिलेगा सब कुछ, आई बंपर सेल       सोना-चांदी हुआ सस्ता, फटाफट चेक करें नया रेट       नई रफ्तार से दौड़ेगी राजधानी एक्सप्रेस, मिली गजब की तकनीक, जानें       100 रुपए होने वाला है पेट्रोल का दाम! इतना महंगा हुआ डीजल       अलर्ट ATM धारक: अब नहीं निकाल पाएंगे पैसा, जाने       UP में हाहाकार: नदी में पलटी नाव दर्जनों लोग डूबे, सीएम योगी ने लिया एक्शन       UP विद्युत कर्मचारी: निजीकरण की नीतियों का विरोध       अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी,खेती की बदहाली में योगी सरकार नंबर 1       भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग ने कहा कि भारत से मुफ्त में मिलेगा कोरोना टीका