पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन माइकल क्लार्क व उनकी पत्नी काइली बोल्डी के बीच हुआ तलाक

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन माइकल क्लार्क व उनकी पत्नी काइली बोल्डी के बीच हुआ तलाक

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कैप्टन माइकल क्लार्क व उनकी मॉडल पत्नी काइली बोल्डी के बीच तलाक हो गया है. यह दोनों की आपसी सहमति से हुआ है. क्लार्क को हर्जाने के तौर पर काइली को करीब 285 करोड़ रुपए देने होंगे.

38 वर्ष के क्लार्क व काइली ने 4 वर्ष की बेटी केल्सी ली के को-पैरेंट की व्यवस्था पर भी सहमति जताई है.

क्लार्क व काइली ने 2012 में विवाह की थी. काइली ने 2015 में केल्सी को जन्म दिया था. क्लार्क ने 2015 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. दोनों पिछले पांच महीने से भिन्न-भिन्न रह रहे थे. क्लार्क ने सिडनी के पूर्वी उपनगर स्थित वाक्युलेस वाला अपना घर छोड़ दिया है. वे अब बोंडी बीच अपार्टमेंट में रह रहे हैं. जबकि काइली वाक्युलेस वाले घर में ही अपनी बेटी के साथ रह रही हैं.

बेटी के लिए अच्छा रहेगा कि हम को-पैरेंट्स रहें
दोनों ने कहा, ‘हम कुछ समय तक अलग रहे. इसके हमने तलाक का निर्णय लिया है. हम एक दूसरे के प्रति सम्मान की भावना रखते हैं. साथ ही हम अपनी बेटी के को-पैरेंटिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे. यह हमारी बेटी के लिए सबसे अच्छा रहेगा.’

क्लार्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया 2015 वर्ल्ड कप भी जीती
क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 115 टेस्ट, 245 वनडे व 34 टी-20 खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 49.10 के औसत से 8643, वनडे में 44.58 के औसत से 7981 व टी-20 में 21.21 की औसत से 488 रन बनाए थे. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को वर्ल्ड कप 2015 भी जिताया था. फिलहाल, क्लार्क रग्बी लीग के पूर्व महान खिलाड़ी लॉरी डेले के साथ इस वर्ष बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफॉस्ट शो को होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं.