जोगिंदर शर्मा वर्दी में कर रहे है कोरोना के विरूद्ध काम, पढ़े

 जोगिंदर शर्मा वर्दी में कर रहे है कोरोना के विरूद्ध काम, पढ़े

 2007 टी20 वर्ल्ड कप ( 2007 world Cup ) के फाइनल को अगर आप नहीं भूले हैं तो फिर भला जोगिंदर शर्मा को कैसे भूल पाए होंगे. हिंदुस्तान को टी20 का दुनिया चैंपियन बनाने में जोगिंदर शर्मा का सबसे अहम सहयोग रहा था.

 जोगिंदर शर्मा इन दिनों कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ाई में सड़कों पर डट कर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं.

कोरोना के विरूद्ध वर्दी में टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी

दरअसल, क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जोगिंदर शर्मा हरियाणा पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात हैं. इन दिनों जोगिंदर शर्मा कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ाई में सड़कों पर मुस्तैद हैं व ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जोगिंदर शर्मा की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जिसमें वो लोगों को घर वापस जाने के लिए कह रहे हैं. इसके अतिरिक्त कुछ तस्वीरों में जोगिंदर शर्मा हैंडवॉश करते हुए नजर आ रहे हैं.

रोकथाम ही कोरोना के विरूद्ध एकमात्र उपचार है- जोगिंदर शर्मा

जोगिंदर शर्मा ने ट्विटर पर अपनी फोटोज़ शेयर की हैं. जोगिंदर ने फोटोज़ शेयर करते हुए लोगों से अपील की है, 'रोकथाम कोरोना वायरस का एकमात्र उपचार है, चलो एक साथ रहें व इस महामारी से लड़ेंकृपया हमारे साथ योगदान करें. जय हिंद'.

स्पोर्ट्स कोटे से जोगिंदर शर्मा को मिली हरियाणा पुलिस में नौकरी

जोगिंदर शर्मा (Joginder Sharma) को वर्ष 2007 टी20 वर्ल्ड कप से एक अलग पहचान मिली थी. हिंदुस्तान को दुनिया चैंपियन बनाने के बाद जोगिंदर को हरियाणा पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से जॉब मिल गई थी. आज वो डीएसपी पद पर कार्यरत हैं.