केकेआर के जीत के बाद शाहरुख खान ने की टीम व राहुल त्रिपाठी की इनिंग की तारीफ

केकेआर के जीत के बाद शाहरुख खान ने की टीम व राहुल त्रिपाठी की इनिंग की तारीफ

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल सीजन 13) में बुधवार रात चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) व कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया. इस मैच को केकेआर ने 10 रन से जीता. केकेआर की जीत में सबसे अहम भूमिका ओपनर राहुल त्रिपाठी का रहा. उन्हें मैन ऑफ मैच भी चुना गया. त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रन बनाए. इसमें 8 चौके व 3 छक्के शामिल थे.

केकेआर के जीत के बाद शाहरुख खान ने टीम व राहुल त्रिपाठी की इनिंग की तारीफ की. खान ने कहा- रन थोड़ा कम था, लेकिन बॉलरों ने अच्छा प्रदर्शन किया. राहुल त्रिपाठी का नाम तो सुना था, कार्य उससे भी कमाल है.

वहीं केकेआर ने राहुल त्रिपाठी की इनिंग के बाद ट्विट किया जिस फिल्म में राहुल हो वह सुपरहिट हाेती है.

त्रिपाठी की पारी की तारीफ कमेंटेटर हर्ष भाेगले ने भी की. भोगले ने कहा- शानदार पारी थी. पुरस्कारों की झड़ी लगा दी.

राहुल त्रिपाठी का आईपीएल में पांच अर्धशतक

त्रिपाठी ने आईपीएल में चेन्नई के विरूद्ध बुधवार को अपने करियर का पांचवां अर्धशतक लगाया. सभी अर्धशतक उन्होंने ओपनिंग करने दौरान के ही बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल में 36 मैच खेले हैं. 28.23 की औसत से 875 रन है. त्रिपाठी ने 20 मैचों में ओपनिंग की है व 5 अर्धशतक लगाते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं.

सीएसके की टीम 157 रन ही बना सकी

केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया. जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी.कोलकाता की ओर से शिवम मावी, वरूण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन व आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला. केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने सीएसके के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड कर मैच का रूख पलट दिया.